झारखंड में सड़क हादसे में पंकज त्रिपाठी के जीजा की मौत, बहन घायल…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-अधिकारियों ने कहा कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की शनिवार को झारखंड के धनबाद में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्होंने बताया कि इस घटना में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई, जबकि उनकी बहन सबिता तिवारी घायल हो गईं।

Advertisements
Advertisements

प्रारंभिक जांच के अनुसार, दुर्घटना शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर निरसा बाजार में हुई, जब जिस कार में दंपति यात्रा कर रहे थे, वह एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई।

दंपति बिहार के गोपालगंज जिले से पश्चिम बंगाल जा रहे थे।

दोनों को धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राकेश तिवारी को “मृत” घोषित कर दिया।

इस बीच, एसएनएमएमसीएच के इमरजेंसी एचओडी डॉ. दिनेश कुमार गिन्दौरिया ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि पंकज त्रिपाठी की बहन, जिनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था, खतरे से बाहर हैं।

पुलिस ने कहा कि राकेश तिवारी खुद कार चला रहे थे, तभी कार ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस दुर्घटना के सही कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

बता दें, पंकज त्रिपाठी एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं, जिन्हें ‘मैं अटल हूं’, ‘ओएमजी-2’, ‘स्त्री’, ‘लूडो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वेब-सीरीज़ “मिर्जापुर” में उनकी सशक्त भूमिका के लिए उन्हें “कालीन भैया” के नाम से भी जाना जाता है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed