Bihar Politics: ‘भाजपा वालों को डर है कि चाचा कहीं…’, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-Tejashwi Yadav News बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गया में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और अब्दुल बारी सिद्धकी भी मौजूद रहे। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा वाले नीतीश कुमार को बाहर नहीं निकलने दे रहे। भाजपा वालों को डर है कि वो कहीं कुछ बोल न दें।
तेजस्वी यादव ने गया के कोंच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला।
सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी मतलब बढका झूठा पार्टी है। पीएम मोदी ने कहा था कि सरकार बनने के बाद हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी नौकरी देंगें। उन्होंने हर गरीब को 15-15 लाख रूपये खाता में देने की बात कही थी। आपलोगों में से किसी को कुछ मिला क्या..
तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम सरकार में 17 माह रहे तो पांच लाख युवाओं को नौकरी दी। नीतीश कुमार के बारे में तेजस्वी ने कहा कि देख रहे हैं न चाचा जी पलट गये। बीजेपी वाले ने उन्हें अब हाइजैक कर लिया है।
तेजस्वी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोपतेजस्वी यादव ने दावा किया कि भाजपा वाले चाचा को बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं। भाजपा वालों को डर है कि वो कहीं कुछ बोल न दें। नरेंद्र मोदी की गया वाली सभा में भी वह दिखाई नहीं दिये। इन लोगों ने राज्य के मुख्यमंत्री को ही घर में बंद कर रखा है।
मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर कसा तंज
मुकेश सहनी ने कहा कि संविधान व लोकतंत्र को बचाना है तो मोदी को गद्दी से हटाना होगा। कोई भी सरकारी कर्मचारी साठ साल में रिटायर्ड हो जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री 75 साल के उम्र में भी एक बार और मौका मांग रहे हैं। इन्होंने 2014 में अच्छे दिन की बात किये थे, लेकिन अच्छा दिन आ गया क्या। ये अपने साथ अडानी व अम्बानी का ही अच्छा दिन लाये है।

Advertisements
Advertisements

लालू यादव का संदेश लेकर आए हैं: सिद्धीकी
अब्दुल बारी सिद्धीकी ने कहा कि हम लालू यादव का संदेश लेकर आये हैं। आपलोग अभय कुशवाहा को भारी मतों से जिताकर संसद में भेजने का काम करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष सुरेश यादव, संचालन सुजित यादव व रामाशीष यादव ने की।

उक्त सभा को प्रत्याशी अभय कुशवाहा,विधायक विनय यादव, शिवबचन यादव, सतीश दास, अशोक आजाद चन्द्रवंशी, महेन्द्र पासवान, पूर्व उप प्रमुख किशोर कुमार, समेत दर्जनों नेताओं ने संबोधित किया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed