महाराष्ट्र में सीट बंटवारे पर हुआ ये महा विकास…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-शिवसेना-उद्धव ठाकरे, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरद पवार के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) में सभी 48 लोकसभा सीटों पर सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया गया है, सेना नेता संजय राउत ने जानकारी दी है। गठबंधन अपने गठबंधन का विवरण साझा करने के लिए आज रात 11 बजे मीडिया को संबोधित करेगा।

Advertisements
Advertisements

चुनावों से पहले, कांग्रेस के महासचिव और संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा, “…हमने घर-घर गारंटी कार्यक्रम शुरू किया है। हम घरों में 8 करोड़ गारंटी कार्ड वितरित कर रहे हैं। मुख्य रूप से, हमारे पास तीन सुपर-स्टार प्रचारक हैं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा विभिन्न राज्यों में प्रचार कर रहे हैं…”

एक अधिकारी ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र की आठ लोकसभा सीटों के लिए कुल 204 उम्मीदवार मैदान में हैं, जहां 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा, एक अधिकारी ने बताया कि परभणी में सात उम्मीदवारों ने अपना नामांकन फॉर्म वापस ले लिया, जिससे 34 उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। हिंगोली में 15 निर्दलीय उम्मीदवारों के नामांकन वापस लेने के बाद कुल 33 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed