कृति सेनन ने फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में की खुलकर बात …

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:- एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म क्रू की सफलता का आनंद ले रही हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने पहली बार करीना कपूर और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर किया। और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता काफी अच्छी फिल्म लेकर आए हैं। इस बीच, हाल ही में एक मीडिया बातचीत में कृति ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की।

Advertisements
Advertisements

कृति सेनन ने बताया कि एक वक्त था जब वह जिस तरह की फिल्में डिजर्व करती थीं, उस तरह की फिल्में न मिलने से वह काफी बेचैन रहती थीं। “मुझे पता था कि जिस तरह का काम मुझे मिल रहा था, मैं उसमें अपनी क्षमता नहीं दिखा पा रही थी। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जिसमें मैं एक अभिनेत्री के रूप में अपनी क्षमता को और अधिक दिखा सकूं। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं हमेशा कहती हूं कि आपको जितना बड़ा बर्तन मिलता है, उतना पानी आप उसमें भर सकते हैं। यदि आपको बड़ा बर्तन मिलता है, तो आप उसमें अधिक पानी भर सकते हैं ”

कृति सेनन ने आगे कहा कि उन्हें उस वक्त काफी चिंता हो रही थी।” मैं बहुत अच्छा काम कर सकती हूं, लेकिन मुझे वह काम नहीं मिल रहा था। पहले कभी कुछ नहीं किया था, बड़े मौके मिल रहे थे और मुझे आश्चर्य होता था कि ऐसा क्यों हो रहा है।’ कृति सेनन ने कहा कि फिर वह मिमी, वह फिल्म जिसने उनकी जिंदगी बदल दी।

जूम टीवी को दिए एक अन्य इंटरव्यू में कृति सेनन ने क्रू की सफलता पर खुशी जताई और यह भी कहा कि अच्छा होगा अगर फिल्म इंडस्ट्री के लोग सिर्फ एक-दूसरे की तारीफ करने के बजाय ईमानदारी से एक-दूसरे का समर्थन करें। “अगर हम एकजुट होना शुरू कर देंगे और एक-दूसरे का समर्थन करना शुरू कर देंगे, तो हम कहीं और होंगे। केवल नाम के लिए समर्थन या सराहना या सराहना करना सही नहीं है। आप जो भी करें, वास्तविक रूप से करें। मुझे ज्यादा एकता नहीं दिखती कृति सेनन ने कहा, “उद्योग में मुझे नहीं पता कि जब कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है तो कितने लोग वास्तव में खुश होते हैं।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed