सुनिए एसपी साहेब: आदित्यपुर थानेदार के निजी चालक का जुआ खेलता वायरल हो रहा विडियो, अड्डों से पुलिस है अनजान, कैसे रूकेगा चोरी और छिनतई , आरआइटी थाना क्षेत्र में लॉटरी जुआ का धंधा बना अपराध की वजह…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements
चालक का वायरल वीडियो

आदित्यपुर:- आदित्यपुर व आरआइटी थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर लॉटरी जुआ का धंधा संचालित हो रहा है। इन जुआरियों की पुलिस से मिली भगत है इस बात की पुष्टि एक वायरल विडियो भी कर रहा है जिसमें आदित्यपुर थाना के थानेदार राजन के निजी चालक बबलु वर्मा खुद जुआ खेलते दिख रहा है। इस वायरल विडियों पर लोग चर्चा कर रहे है कि पुलिस को पता होता है क्षेत्र में कहां कहां लॉटरी जुआ का अड्डा संचालित होता है बावजूद इसके कार्रवाई नहीं होती है और अब तो थाने के निजी चालक भी बड़े शान से जुआ अड्डों पर दांव लगाते वायरल विडियों में दिख रहे है। बता दें कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती, बास्को नगर, राममड़ैया बस्ती में पुलिस की मिली भगत से लॉटरी जुआ का धंधा संचालित हो रहा है। जबकि आरआइटी थाना क्षेत्र में रायडीह बस्ती और जनता रो हाउस इलाके में बड़े पैमाने पर जुआ का अड्डा संचालित हो रहा है। लोग बतातें है कि यहां जुआ खेलवानेवाले संचालकों द्वारा जुआरियों के परिसंपत्तियों को बंधक रख कर्ज दिया जाता है, वहीं हारने पर उनके परिसंपत्तियों को कब्जा कर लिया जाता है। जुओं के इन अड्डों से हारकर निकलनेवाले चेन छिनतई और बंद घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। जबकि पुलिस के पास जांच के नाम पर महज घटना स्थल तक रास्ता नापने के सिवाय कुछ नहीं होता।

कल तक तंगहाली की जिंदगी जीनेवाला चालक आज बड़े होटलों में करता है एय्याशी

Advertisements
Advertisements


जिस वायरल विडियों में जुआ खेलता थाना का चालक बबलु वर्मा दिख कर रहा वह एक साल पूर्व तंगहाली की जिंदगी जीने को विवश था। थाने के आसपास बाजार समिति के लिए पैसे कलेक्शन करनेवाला एजेंट के रूप में कार्यरत बबलु वर्मा जैसे ही थाना का चालक बना उसकी जिंदगी बदल गयी। आसपास के लोग बतातें है कि थाने का यह चालक अवैध कारोबारियों और पुलिस के बीच पुल बना हुआ है। अवैध धंधों को संचालित करवाने में इसकी अहम भूमिका बतायी जा रही है। यह सब बातें आदित्यपुर थाना के आसपास के बस्तियों में सरेआम होती है।

See also  बोड़ाम के उप डाकपाल ऑफिस में छलकाते हैं जाम- video


नाल के रूप में पैसे वसूलते है संचालक


आदित्यपुर व आरआइटी थाना क्षेत्र में जो संचालक लॉटरी जुआ चलवाते है वह विजेताओं से 10 से 15 प्रतिशत कमिशन लेता है जिसे जुआरियों की भाषा में नाल कहा जाता है। इन कारोबार की जानकारी स्थानीय पुलिस को है, बावजूद छापा नहीं मारा जा रहा। इसको लेकर लोगो के बीच यह चर्चा है कि जुआ खेलवाने वालों की पुलिस से मिली भगत है। वैसे इस वीडियो के वायरल होने के बाद से आदित्यपुर थानेदार भी चर्चा में बने हुए है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि लोक आलोक न्यूज नही करता है।

Thanks for your Feedback!