आदित्यपुर : जमशेदपुर के सूर्य मंदिर को लेकर उपजे विवादों को लेकर घूम घूम कर भाजपाईयों और रघुवर दास के करतूत की पोल खोलने निकले सरयू राय, पुर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर लगाएं लगाम या करूंगा ईडी से सबूतों के साथ शिकायत : सरयू राय, “देखें.video….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर : जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने एकबार फिर से भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ हमला बोला है. हमला ही नहीं बजावते उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए रघुवर दास पर नकेल कसने की नसीहत दे डाली है. उन्होंने साफ कर दिया है कि यदि भाजपा श्री दास पर नकेल कसने में कोताही बरतेगी तो वे ईडी के साथ सबूतों के साथ शिकायत दर्ज कराएंगे.

Advertisements
Advertisements

बता दे सरयू राय जमशेदपुर के सूर्य मंदिर को लेकर उपजे विवाद को लेकर कोल्हान के सभी जिलों में घूम घूमकर भाजपाइयों और रघुवर दास के करतूतों की पोल खोलने निकले हैं. इसी कड़ी में बुधवार को वे अदित्यपुर पहुंचे.
video…

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि सूर्यमंदिर कमेटी के नाम पर वहां करोड़ों रुपए के सरकारी पैसे के घोटाले हुए हैं. आज जब मैं वहां विधायक फंड से खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए कई योजनाएं लाना चाहता हूं तो पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों द्वारा अड़ंगा लगाया जा रहा है. जबकि वहां पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल में सरकारी जमीन पर कई सरकारी योजनाओं को स्थापित किया. और उन योजनाओं से हो रही इनकम को निजी व्यक्तियों के हाथ में दिया है.

सरयू राय ने ईडी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि ईडी 2020 के पूर्व के घोटालों की जांच क्यों नहीं कर रही है, वह पारदर्शिता दिखाए नहीं तो वे न्यायालय की शरण में जाएंगे. वही उन्होंने कहा कि सूर्यमंदिर कमेटी के नाम पर जो खेल वहां कई वर्षों से खेला जा रहा था जिसपर उन्होंने रोक लगवाई तो तकरीबन 13 लाख रुपए जेएनएसी को सौंपा भी गया है. जबकि वहां से प्रतिवर्ष करोड़ों रुपए की कमाई की गई है.

उन्होंने कहा कि वे सरकारी योजनाएं अपने विधायक फंड से लाने जा रहे हैं जिसपर बेवजह विवाद खड़ा किया जा रहा है. मैंने इस मामले को विधानसभा में भी उठाया है. इस बात को लेकर उनके विरुद्ध कुछ लोग मोर्चा खोलकर हमें धर्म विरोधी बता रहे हैं, मशाल जुलूस निकाल रहे हैं. इसलिए मैं सभी जिलों में जाकर प्रेसवार्ता कर अपनी बातें रख रहा हूँ.

उन्होंने कहा धनबाद और बोकारो में रख चुका हूं, आज सरायकेला जिले में प्रेसवार्ता किया और अब पलामू, रामगढ़, हजारीबाग, आदि जिलों में जाकर अपनी बात रखूंगा और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के करतूतों से उनके पार्टी के लोगों के साथ आम लोगों को भी अवगत करा रहा हूं.
बाईट-

सरयू राय (विधायक – जमशेदपुर )

Thanks for your Feedback!

You may have missed