कदमा : खेलने के दौरान नदी में गिरा 7 वर्षीय मासूम बच्चा, खोजबीन में जुटे परिजन, नही मिला स्थानीय पुलिस की मदद, आखिर जिम्मेदार कौन?….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : जिले के कदमा थाना क्षेत्र के जय प्रकाश नगर खड़कई नदी में गिरकर 7 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई. बालक की पहचान लक्ष्मण मछुआ, पिता मरियल मछुआ जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत जयप्रकाश नगर निवासी के रूप में हुई है. बच्चा गुरुवार को करीब 11 बजे घर में खेल रहा था, इस दौरान वह घर के बाहर नदी किनारे चल गया और पानी में गिर गया.

Advertisements
Advertisements

 

बता दे बच्चे को नदी में गिरता देख दूर खड़े एक व्यक्ति ने शोर किया, जिसके बाद मौके पर भीड़ लग गई. कुछ देर स्थानीय लोगों द्वारा खोजबीन की गई लेकिन बच्चा नहीं मिल पाया, इसके बाद घटना की सूचना बच्चे के पिता को दी गई.

 

 

घटना की सूचना बच्चे के पिता को मिलते ही कदमा थाना में लिखित रूप से दी गई. लेकिन अब तक ना तो पुलिस घटनास्थल पहुंची और ना ही गोताखोर पहुंचे.

 

 

बच्चे के पिता मरियल मछुआ ने कहा कि बच्चा अन्य दिनों की तरह ही खेल रहा था, खेलते-खेलते कब नदी में गिर गया पता नहीं चला. उन्होंने बताया स्थानीय थाना को सूचना देने के बावजूद किसी तरह की मदद अब तक नहीं मिल पाया है आखिर पुलिस मौन क्यों बैठी है.

 

 

घटना गुरुवार की है लेकिन अब तक बच्चों को ढूंढने ना तो पुलिस प्रशासन पहुंची और और ना ही गोताखोरो का मदद मिल पाया, वहीं कुछ ही कदम स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का भी कार्यालय है फिर भी किसी तरह की मदद बच्चे के पिता को नहीं मिल पाया, आखिर इसका जिम्मेदार कौन.

Thanks for your Feedback!

You may have missed