चांडिल : पुलिस ने छेड़खानी करने वाले युवकों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, भेजा सलाखों के पीछे….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

चांडिल : थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच- 33 पर फदलूगोड़ा काली मंदिर के समीप हथियार का भय दिखाकर छेड़खानी कर कर रहे दो युवकों को पुलिस ने धर दबोचा. गिरफ्त में आए युवकों का नाम पुरुषोत्तम पांडे उर्फ रवि पांडे एवं लोकेश पांडे बताया जा रहा है. दोनों युवक हजारीबाग के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास से एक कंट्री मेड ऑटोमेटेड पिस्तौल, एक सुजुकी कंपनी का स्कूटी एक नीले रंग का टेक्नो कंपनी का स्मार्टफोन और एक रेडमी कंपनी का स्मार्टफोन बरामद किया है.

Advertisements
Advertisements

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी डॉ विमल कुमार ने बताया कि बुधवार की रात करीब 9:20 बजे गुप्त सूचना प्राप्त हुई की फदलूगोड़ा काली मंदिर के पास दो युवक पिस्तौल के साथ आसपास के दुकान एवं आते- जाते व्यक्तियों/ महिलाओं को पिस्टल का भय दिखाकर छेड़खानी कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने एसडीपीओ चांडिल के नेतृत्व में एक टीम का गठन करते हुए त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया. टीम में सम्मिलित पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों ने काली मंदिर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए आसपास के उपस्थित लोगों से पूछताछ किया गया.

 

इसी दौरान दो व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में भागने लगे. जिन्हें खदेड़ कर पकड़ा गया. जिनकी तलाशी लेने पर पुरुषोत्तम पांडे उर्फ रवि पांडे के पास से एक कंट्री मेड लोडेड पिस्तौल और एक एंड्राइड मोबाइल बरामद हुआ, जबकि दूसरे युवक लोकेश पांडे के पास से एक एंड्राइड मोबाइल बरामद किया गया. इस दौरान आसपास के लोग भी जुट गए. उनमें से एक युवती ने बताया कि कुछ देर पहले दोनों पकड़ाए व्यक्तियों द्वारा उनके साथ अभद्र टिप्पणी एवं छेड़खानी किया गया तथा पिस्तौल का भय दिखाकर डराया गया था. जिसके बाद पुलिस पदाधिकारी द्वारा दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. जिन्हें पूछताछ के बाद गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. एसपी ने बताया कि ऐसे किसी भी अपराधियों को पनपने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पकड़ाए दोनों युवकों का आपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है. हजारीबाग से सरायकेला आने का क्या कारण हो सकता है, इस पर गहराई से जांच किया जा सकता है. उन्होंने आशंका जताई कि किसी आपराधिक गिरोह के लिए दोनों युवक काम करते हैं. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed