आप ने की सालगाझड़ी में यात्री सुविधायें देने की मांग

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : आम आदमी पार्टी की ओर सालगाझड़ी में यात्री सुविधायें देने की मांग को लेकर मंगलवार को टाटानगर के एरिया मैनेजर कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया. इसके बाद एरिया मैनेजर को ज्ञापन सौंपा गया. पूर्वी विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृव में सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि सलगाझुड़ी में यात्रियों के बैठने के लिये कुर्सी और यात्री शेड तक की सुविधा नहीं दी गयी है. टिकट काउंटर और पानी की सुविधा से भी ओझल है.

Advertisements
Advertisements

बिना टिकट सवार होते हैं रेलयात्री

सलगाझुड़ी में टिकट काउंटर की सुविधा नहीं होने के कारण यहां से रेलयात्री बिना टिकट के ही ट्रेन पर सवार होते हैं और आगे जाकर टीसी का शिकार हो जाते हैं. जेम्को, आजाद बस्ती, ग्वाला बस्ती, मनीफीट, प्रेमनगर, बावनगोड़ा, परसुडीह, सरजामदा, हलुदबनी, गोविंदपुर, तारकंपनी एरिया आदि के यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है.

एरिया मैनेजर ने पानी और टिकट काउंटर की सुविधा देने का आश्वासन

इधर एरिया मैनेजर ने आप नेताओं से कहा कि पानी और टिकट काउंटर की व्यवस्था 5 से 6 दिनो के भीतर कर दिया जायेगा. प्रदर्शन करनेवालों में महानगर सचिव रमेश प्रसाद, महानगर उपाध्यक्ष संतोष भगत, महानगर कोषाध्यक्ष केके देशमुख, महानगर उपाध्यक्ष अमरीक सिंह जख्मी, विधानसभा उपाध्यक्ष शम्भू नाथ चौबे, जिला सह सचिव मंगल करुवा, तृप्ती नायक, अंजली करूवा, हर्ष लोहरा, मुन्नी चक्की, जगनाथ मोदी, फूलो लहर आदि शामिल थे

See also  चाईबासा के युवक ने राजनगर ससुराल में किया सुसाइड

Thanks for your Feedback!

You may have missed