सरायकेला: कुचाई के राजू लोहार को प्यार करना पड़ा महंगा, महिला ने प्रेमी संग मिलकर करवा दी राजू की हत्या, जाने पुलिस ने किस तरह किया खुलासा…

0
Advertisements
Advertisements

सरायकेला- खरसावां जिला के कुचाई थाना अंतर्गत पोड़ाडीह गीताकुटी निवासी राजू लोहार की पत्थर से कूचकर हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisements
Advertisements

 

 

बता दे पुलिस की गिरफ्त में आए अपराध कर्मियों का नाम मनु मुंडा उर्फ हाथी, शुरुमणि मुंडा और सनिका पाहन बताया जा रहा है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त खून से लगा पत्थर, मिट्टी और घटना के वक्त पहना हुआ कपड़ा बरामद
किया है.

 

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि शुरमणि मुंडा विवाहित थी, पति के मरने के बाद किसी अन्य के साथ रिलेशनशिप में थी. उसे भी छोड़ सनिका पाहन के साथ कुछ दिनों से रह रही थी. मृतक राजू लोहार सुरमणि से प्यार कर बैठा जो सनिका को नागवार गुजरा और अपनी प्रेमिका यानी सूरमणि एवं एक अन्य सहयोगी मनु मुंडा उर्फ हाथी के साथ मिलकर राजू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और योजनानुसार बीते 8 मई को राजू की पत्थर से कूचकर हत्या कर डाली. उन्होंने बताया कि तीनों अपराध कर्मियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है, जिसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

 

 

वही कांड के उद्भेदन में दलभंगा ओपी प्रभारी सन्नी टोप्पो, एएसआई विनोद कुमार माझी, उपेंद्र पाठक, हवलदार रामेश्वर पूर्ति, सैप 168 सूबेदार रूपलाल, अवर निरीक्षक श्रवण कुमार राय शामिल थे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed