टाटा स्टील के एएसआइ को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : साकची कोर्ट रोड पर गुरुवार की देर रात टाटा स्टील के एएसआइ धनंजय कुमार को गोली मारने के मामले में बाइक सवार तीन बदमाशों की तलाश पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कर रही है. गोली किसने मारी है और वह कहां का रहनेवाला है इसकी जानकारी खुद भुक्तभोगी धनंजय को भी नहीं है. ऐसे में पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं रह गया है. सीसीटीवी फुटेज में बुलेट बाइक पर सवार 3 बदमाश दिख रहे हैं. लेकिन बदमाशों की पहचान करना और उन्हें गिरफ्तार करना पुलिस के लिये आसान नहीं है.

Advertisements
Advertisements

टीएमएच में चल रहा है इलाज

गोली लगने के बाद धनंजय खुद अपनी बाइक से इलाज के लिये टीएमएच में पहुंच गये थे. इस बीच धनंजय ने अपने साथी पंकज दुबे को भी बुला लिया था. धनंजय पंकज दुबे के घर से ही लौटकर अपने घर कदमा फार्म एरिया की तरफ जा रहे थे. इस बीच ही बाइक सवार बदमाशों के साथ उनकी तना-तनी हो गयी थी और बदमाशों ने उनपर गोली चला दी थी. घटना में उनके कमर पर एक गोली लगी है. घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया था.

थाना प्रभारी हैं ट्रेनिंग में

इधर साकची थाना प्रभारी संजय कुमार ट्रेनिंग में बाहर गये हुये हैं. थाने का जिम्मा सब इंसपेक्टरों पर ही है. हालाकि मामले का उद्भेदन करने में एएसपी सुमित अग्रवाल भी लगे हुये हैं. मामले में साकची थाने से संपर्क करने पर पुलिस का कहना था कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से घटना की जांच की जा रही है और बदमाशों का भी पता लगाने का काम किया जा रहा है.

See also  झारखंड सरकार के कर्मचारियों को ईलाज में मिले कैशलेस सुविधा- सरयू राय

दोस्त की सालगिरह से घर लौटते समय घटी घटना

घटना के बारे में पंकज ने बताया कि उनकी सालगिरह में धनंजय आये हुये थे. उनका आवास मानगो कुंवर बस्ती में है. वहां से निकलकर अभी 10 मिनट भी नहीं हुआ था कि धनंजय ने फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद फिर दोबारा फोन आया कि टीएमएच में भर्ती हैं. इसके बाद वे सीधे अस्पताल पहुंचे. इसके बाद घटना की जानकारी पाकर बिष्टूपुर और साकची थाना प्रभारी भी पहुंचे.

कमर में फंसी हुई है गोली

घटना में धनंजय के कमर पर गोली लगी थी. दूसरे दिन टीएमएच से संपर्क करने पर पता चला कि गोली कमर में ही फंसी हुई है. समाचार लिखे जाने तक धनंजय का ऑपरेशन नहीं किया गया था. वहीं घटना के बाद धनंजय के परिवार के लोग खासा परेशान हैं. परिजनों काहना है कि बिना दुश्मनी के ही उन्हें बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी है.

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed