साकची में बाइक व बागबेड़ा में धू-धूकर जली कार

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : साकची थाना क्षेत्र के हाथी घोड़ा मंदिर के निकट चलती हालत में टेल्को जोजोबड़े के रहनेवाले मो. मकसूद की बाइक गुरुवार को दिन के 2 बजे अचानक से चलने लगी. घटना की भनक लगते ही मकसूद बाइक से उतर गया और अपनी जान बचायी. इसी तरह से बागबेड़ा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मंदिर के पास स्थित पार्किंग में खड़ी कई वाहनों को असामाजिक तत्वों ने बुधवार की देर रात फूंक दिया. घटना में सभी लोगों को एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ है. घटना के बाद बागबेड़ा थाने में सभी लोगों ने संयुक्त रूप से लिखित शिकायक की है. इधर पुलिस का कहना है कि घटना का कारण सिगरेट और बीड़ी फेंकने से भी हो सकती है.

Advertisements
Advertisements

रात के 1.30 बजे लगी थी आग

आगलगी की घटना के बारे में बताया गया कि बुधवार की रात के 1.30 बजे के बाद की है. घटना के बाद जुगसलाई डिकोस्टा रोड के रहनेवाले राजेश साह, सन्नी सिंह, हरहरगुट्टू निवासी रुपकेश कुमार गुप्ता, डीबी रोड का रहनेवाला रमेश कुमार, जुगसलाई नया बाजार का युगल शार्मा आदि शामिल हैं.

दमकल ने बुझायी आग

घटना की जानकारी मिलने पर दमकल गाड़ी बागबेड़ा पहुंची और 3 घंटे में कार में लगी आग पर काबू लिया. इस बीच पड़ोस के कई लोग भी जाग गये थे. कई लोगों को तो गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी मिली इसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे और कार की हालत देख अवाक रह गये.

Thanks for your Feedback!

You may have missed