आदित्यपुर: मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने ससुराल पक्ष पर किया केस, जाने पूरा मामला…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत माझी टोला निवासी आशा शर्मा ने अपने पति रोशन कुमार शर्मा द्वारा दहेज के लिए मारपीट एवं मानसिक तथा शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए अपने पति को नामजद आरोपी बनाते हुए आदित्यपुर थाना में मामला दर्ज करवाया गया है. थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि महिला के आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. थाना में दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि वर्ष 2020 में आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बंतानगर  नियर एस एन हाई स्कूल के समीप रहने वाले रोशन कुमार शर्मा नामक युवक के साथ शादी किया था. जिससे हमें एक ग्यारह महीने का बेटी भी है.

Advertisements
Advertisements

 

 

बता दे पीड़ित महिला ने बताया शादी के बाद कुछ दिनों तक ठीक से रखा उसके बाद मेरे पति द्वारा मुझे बराबर मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए अभद्र गाली गलौज करते हुए मारपीट किया जाने लगा. पति अब दहेज देने की मांग करते हैं. कहते हैं कि अपने माता-पिता को दहेज देने को बोलो तो तुम्हे इस घर मे रहने देंगे नही तो तुम्हे घर से निकाल देंगे. कई बार इस तरह का घटना हुआ और मामला थाना पहुँचा. जब मामला थाना में समझाया बुझाया गया, परंतु मेरे पति द्वारा बिना मतलब के ही मुझे गाली गलौज करते हुए मारपीट किया जाता रहा.

 

 

पीड़िता ने कहा पति के साथ घर के अन्य लोग भी गाली गलौज करते हुए कहता है कि अपने मायके से दहेज नही लाओगे तो अंजाम बहुत बुरा होगा. मैं बोली कि मेरे माता पिता को दहेज देने का हैसियत नही है. पीड़िता ने बताई की मारपीट एवं प्रताड़ना के कारण मैं मायके आ गई. और मायके के समीप भाड़ा घर ले कर गुजर बसर कर रही थी. जो कि बीते 24/4/2023 को मेरे पति मुझसे झगड़ा कर अपना कपड़ा जूता समान लेकर बाहर निकल कर मुझसे कहा में अब घर नही आऊंगा तुम्हे जो करना है करो.

 

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

 

वही पीड़िता ने आदित्यपुर पुलिस से गुहार लगाई है कि मुझे और मेरे बेटी को इंसाफ दिलाने की कृपया करे. फिलहाल पुलिस पीड़िता की लिखित शिकायत को दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed