गोबरघुसी में हाथी के हमले से अधेड़ की मौत, कई लोगों ने बचाई अपनी जान

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : पटमदा के गोबरघुसी गांव के जंगल में हाथी के हमले से गांव के ही अधेड़ विभुति सहिस (54) की मौत हो गयी. घटना में एक अन्य घायल हो गया है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना शुक्रवार शाम की है, लेकिन गांव के लोगों को इसकी जानकारी शनिवार की सुबह मिली और शव को खोजते हुये घटनास्थल पर पहुंचे.

Advertisements
Advertisements

जंगल से लकड़ी लाने गये थे विभुति और शत्रुध्न

गांव के लोगों ने बताया कि विभुति और शत्रुध्न सिंह जंगल से लकड़ी लाने के लिये गये हुये थे. वे शाम को लकड़ी लेकर घर की तरफ ही लौट रहे थे. इस बीच ही सामने से हाथी आ गया और विभुति की पटक-पटक कर जान ले ली. इस बीच शत्रुध्न भी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज अभी चल रहा है.

कदलबेड़ा जंगल में मिला शव

घटना की जानकारी पाकर गांव के लोग शनिवार की सुबह जंगल की तरफ खोजने के लिये गये थे. इस बीच कदलबेड़ा जंगल में विभुति का शव बरामद हुआ. घटनास्थल पर ही शत्रुध्न तड़प रहा था. इसके बाद गांव के लोगों ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी और वनपाल को दी. वन विभाग और पुलिस की ओर से आगे की प्रक्रियाओं को पूरी की जा रही है.

कई लोगों ने बचायी जान

हाथी को देखकर अन्य कई लोगों ने अपनी जान बचायी ली. इसमें कई महिलायें भी शामिल हैं. जंगल से लौटने के बाद महिलाओं ने ही गांव में आकर घटना की जानकारी दी. इसके बाद गांव के लोगों को विभुति के बारे में जानकारी मिली थी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed