युवा प्रकोष्ठ नवयुग दल का 52वा रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: टाटानगर का युवा प्रकोष्ठ नवयुग दल का 52वा रक्तदान शिविर रविवार को जमशेदपुर ब्लड बैंक के प्रांगण में संपन्न हुआ । कार्यक्रम का शुभारंभ प्रातः 7:00 से हवन यज्ञ के साथ हुआ जिसमें नवयुग दल एवं प्रज्ञा महिला मंडल के युवाओं ने रक्तदान शिविर की सफलता एवं मानव कल्याण के निमित्त आहुति प्रदान की । इसके एक दिन पूर्व  शनिवार को सुबह 7 से 8 बजे के बीच प्रज्ञा महिला मंडल के 125 बहनो द्वारा जमशेदपुर के अलग अलग एरिया में मिलाकर सवा लाख गायत्री महामंत्र का जाप रक्तदान शिविर के सफलता हेतु किया गया । इसके पश्चात सम्मानित अतिथि और समाज सेवी मनोज माझी(प्रदेश महासचिव, जनतादल यूनाइटेड),  बीरेन्द्र नाथ पांडे ,  आर पी शर्मा ,  प्रतिमा शर्मा, जे के सचान , शोभा सचान , जागृति सोलंकी के गरिमामई उपस्थिति में सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का विधिवत आरंभ किया गया ।

Advertisements
Advertisements

इस रक्तदान शिविर में कुल 207 यूनिट रक्त ब्लड बैंक के सहयोग से संग्रह किया गया । कार्यक्रम की सफलता पर गायत्री परियर युवा प्रकोष्ठ झारखंड के संयोजक श्री संतोष कुमार राय ने नवयुग दल एवं प्रज्ञा महिला मंडल के सभी कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए उन्हें भविष्य में भी इसी तरह कार्य करने की शुभकामनाएं दी ।। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रज्ञा महिला मंडल एवं नवयुग दल के सभी कार्यकर्ताओं का सराहनीय योगदान रहा ।

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

Thanks for your Feedback!

You may have missed