कदमा में बंद मकान का ताला तोड़कर 15 लाख की चोरी, समारोह में गये थे लोग

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :  कदमा थाना क्षेत्र के अनिल सूरपथ, ग्रीनपार्क रोड नेताजी पब्लिक स्कूल के पास होल्डिंग नंबर 8 के रहने वाले गौतम दे उर्फ लालटू के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने बुधवार को आधी रात के पहले 15 लाख रुपये मूल्य की जेवरात की चोरी कर ली. घटना की जानकारी मकान मालिक लालटू को तब मिली जब उनके दोस्त राजेंद्र सिन्हा ने मोबाइल पर फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद लालटू परेशान हो गये और बिहार से बुधवार की देर रात को ही जमशेदपुर के लिये रवाना हो गये. सूचना के बाद ही लालटू ने कदमा थाने में फोन कर घटना की जानकारी दे दी.

Advertisements
Advertisements

दोस्त के घर पर समारोह में गये थे

घटना के बारे में गौतम ने बातचीत में बताया कि घटना के समय वे अपने एक करीबी दोस्त के घर बिहार के छपरा में एक समारोह में परिवार के साथ 3 अप्रैल की रात के एक बजे मकान में ताला लगाकर निकले थे. इस बीच मकान की देख-रेख का जिम्मा सोनारी के रहनेवाले करीबी दोस्त राजेंद्र को दिया था. वे जब भी कहीं बाहर जाते थे तब राजेंद्र के जिम्मे ही मकान छोड़कर जाते थे.

शादी के जेवर पर किया हाथ साफ

गौतम के अनुसार उनकी शादी की ज्वेलरी अलमारी में रखी हुई थी. इसके अलावा बच्चे की भी ज्वेलरी थी. गौतम ने बताया कि उन्हें 15 लाख रुपये मूल्य से ज्यादा का नुकसान हुआ है.

राजेंद्र आधी रात को गया था मकान पर सोने

राजेंद्र बुधवार की आधी रात को गौतम के मकान में सोने के लिये पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ और भीतर के सामान बिखरे हुये हैं. इसके बाद राजेंद्र घटना की जानकारी गौतम को दे दी.

See also  करीम सिटी कॉलेज के मास कम्युनिकेशन विभाग में प्रोफेशनल फोटोग्राफी प्रशिक्षण कार्यशाला का हुआ आयोजन...

रेकी करने के बाद दिया घटना को अंजाम

जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे लग रहा है कि चोरों ने रेकी करने के बाद घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों को पता था कि राजेंद्र रात के 12 बजे मकान पर आते हैं. उसके पहले ही चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया और फरार हो गये.

सीसीटीवी खंगाल रहा है पुलिस

घटना की जानकारी पाकर मौके पर कदमा पुलिस भी पहुंची हुई थी. पुलिस घटना के बाद यह देख रही है कि आस-पास के लोकेशन में कहां पर कैमरा लगा हुआ. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से मामले की उद्भेदन करने का प्रयास करेगी.

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed