सरायकेला: गंजिया बराज पाइप लाइन की समस्याओं को लेकर ग्रामीण पहुँचे जिले के उपायुक्त पास. ग्रामसभा पारित होने के बाद योजना का कार्य होगी शुरू, देखे.video…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Gamharia: सरायकेला जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत राजगांव में गंजिया बराज से सिंचाई के लिए अंडर ग्राउंड पाइप लाइन बिछाई जाने योजना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने जिले के उपायुक्त को ज्ञापन शॉप कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया. मौके पर कांग्रेसी नेता रविन्द्र बास्के भी ग्रामीणों के संग जिले के उपायुक्त पास पहुँचे.

Advertisements
Advertisements

देखें.video…

बता दे स्थानीयओं का कहना है की बल पूर्वक कार्य कराने जिला प्रशासन द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. जिस पर स्थानीय ने पुरजोर विरोध कर कार्य को स्थगित कराया गया. ग्रामीणों ने बताया योजना को शुरू करने को लेकर गम्हरिया प्रखंड के अंचलाधिकारी मनोज कुमार, गम्हरिया थाना प्रभारी सुषमा कुमारी, अंचल निरीक्षक मनोज कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारी पहुंचे थे. ग्रामीणों ने कहा ग्रामसभा से पारित किए जाने के बाद ही योजना पर कार्य प्रारंभ किया जाएगा.

बाईट-

बुनु हांसदा (स्थानीय ग्रामीण )

वही मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए बताया कि एजेंसी साउथ ईस्ट कंपनी द्वारा योजना प्रारंभ करने से पूर्व ग्राम सभा के पास प्रस्ताव नहीं रखा गया ना ही ग्रामसभा से सहमति ली गई है.

बाईट-

रविन्द्र बास्के (कांग्रेसी नेता )

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

Thanks for your Feedback!

You may have missed