उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने किया गणतंत्र दिवस परेड पूर्वाभ्यास का निरीक्षण, सौहार्दपूर्ण वातावरण मे मनाया जाएगा 74वां गणतंत्र दिवस- उपायुक्त

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

सरायकेला-खारसावां: भगवान बिरसा मुंडा स्टेडियम सरायकेला में जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त अरवा राजकमल व पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश की उपस्थिति में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया।पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में झारखण्ड पुलिस के चार जवानों की टुकड़ी, विभिन्न विद्यालय के चार टुकड़ी, सी आर पी एफ की एक टुकड़ी, NCC के दो टुकड़ी एवं KGBV राजनगर के बंद पार्टी ने हिस्सा लिया। इस दौरान सार्जेन्ट मेजर श्री जेवियर बखला द्वारा पूर्वाभ्यास करने वाले प्रतिभागियों का नियमानुसार नेतृत्व किया गया।

Advertisements
Advertisements

इस दौरान मौके पर उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी  अरवा राजकमल ने जिले वासियों को गणतंत्रता दिवस की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। इस दौरान पूर्वाभ्यास में उपस्थित सभी टीमों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि चेहरे पर आत्मविश्वास, उत्साह और राष्ट्र प्रेम की ऊर्जा के साथ कार्यक्रम को भव्य बनाने में अपना शत प्रतिशत योगदान दे। इस दौरान उपायुक्त ने कहां की गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम स्थल के मुख्य अतिथि के रूप मे माननीय मंत्री झारखंड सरकार चंपई सोरेन उपस्थित होंगे। कार्यक्रम मे जिलेवासी सादर आमंत्रित है। कार्यक्रम में सपरिवार उपस्थित हो कार्यक्रम का आनंद ले। उपायुक्त ने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यालय विद्यालय एवं अन्य प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से विभिन्न विद्यालय के छात्र -छात्राएं भाग लेती हैं अतः यातायात नियमों का पालन करे। उपायुक्त ने कहा कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम स्थल का फेसबुक लाइव के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा। यह प्रसारण उपायुक्त, सरायकेला-खरसावां के ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट https://www.facebook.com/profile.php?id=100015340382009&mibextid=ZbWKwL से किया जायेगा।

See also  मोबाइल के विवाद में पंकज माझी की गोली मारकर हत्या

मौके पर उपस्थित पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को परेड को लेकर आवश्यक व उचित दिशा निर्देश दिए । गणतंत्र दिवस के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात नियमों को लेकर सभी तैयारी की जा रही है इस हेतु पुलिस पदाधिकारी एवं मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति भी संयुक्त रूप से की जाएगी। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का आनंद ले। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रशासन का सहयोग करें।

इस दौरान उपरोक्त के अलावे अभियान एस पी  पुरुषोत्तम कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह तथा अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी, कर्मी आदि उपस्थित थे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed