आदित्यपुरRIT :तलवारबाजी और मारपीट के चार आरोपियों को आरआईटी पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा सलाखों के पीछे”देखे video..

0
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला खरसवां जिला के आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत इच्छापुर बजरंग टोला में आपसी विवाद में तलवारबाजी और मारपीट घटना में शामिल चार आरोपियों को आरआईटी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisements
Advertisements

देखे आरोपियों के करतूत..

देखे रोहित मांझी के ऊपर हमला करते हुए आरोपियों को…

बता दे थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने प्रेस वार्ता में बताया कि बीते रविवार रात इच्छापुर बजरंग टोला में रोहित मांझी उर्फ रातू मांझी के साथ आपसी रंजिश में इच्छापुर लाइन टोला के रहने वाले आरोपी युवक रवि साहू,रोहन शाह,कबीर मुखी,समीर भगत ने सुनियोजित तरीके से हमला किया था.जिसमें रोहित मांझी गंभीर रूप से जख्मी हुआ था.

देखे video..

वही स्थानिय लोगो ने त्वरित घायल रोहित मांझी को टीएमएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की है.पुलिस ने मारपीट में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद किया है आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाना प्रभारी के निर्देश पर एक टीम गठित की गई जिसमे शामिल अधिकारी सब इंस्पेक्टर दिनेश तिग्गा,कन्हैया प्रजापति,योगेंद्र प्रमाणिक संग सशस्त्र बल शामिल थे.

बाईट-

सागर लाल महथा ( थाना प्रभारी-आर आई टी )

See also  आवास योजना के तहत लाभुको को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नगर निगम कल लगाएगा लोन मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे लाभुक...

Thanks for your Feedback!

You may have missed