श्रीनाथ विश्वविद्यालय के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के विद्यार्थियों द्वारा ऑटो क्लस्टर का किया गया भ्रमण

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के विद्यार्थियों द्वारा ऑटो क्लस्टर आदित्यपुर का भ्रमण किया गया ।

विद्यार्थी यहां एक कार्यशाला में भी सम्मिलित हुए कार्यशाला पीएचपी के ऊपर थी । यहां श्री मनु कुमार आईटी हेड से विद्यार्थियों ने संपर्क साधा ।विद्यार्थियों को मनु कुमार ने पीएचपी कम्पूटर programming के ऊपर जानकारिया छात्रो के साथ साझा किया ।

Advertisements
Advertisements

मनु कुमार ने करियर गाइडेंस के अलावा कुछ प्रोजेक्ट के ऊपर भी छात्रो को जानकारियां दी । विद्यार्थियों ने उनसे कई प्रश्न भी पूछे जिनका श्री मनु कुमार ने जवाब दिया।
सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के सहायक प्राध्यापक श्री देव ज्योति घोष, शशिकांत सिंह , तनुप्रिया प्रशांत कुमार इस कार्यशाला मे सम्मिलित हुए ।

मीडिया से बात करते हुए छात्रों ने कहा कि यह कार्यशाला उनके कैरियर के लिए बहुत ही उपयोगी सिद्ध हुई है और उन्होंने आज यहां ऑटोक्लस्टर में आकर कई चीजों का बारीकियों से अध्ययन भी किया है , जो आगे उनके भविष्य में काफी लाभदायक सिद्ध होने वाला है।

सहायक प्राध्यापक देव ज्योति घोष ने कहा कि हमारे विद्यार्थियों के लिए बीच-बीच में इस तरह की कार्यशाला का आयोजन होते रहना अति आवश्यक है जिनसे विद्यार्थियों को नई – नई चीजों को समझने का मौका मिलता है ।

See also  भाजपा सत्ता हथियाना चाहती है ताकि झारखंड को लूट सके : सुधीर कुमार पप्पू...

Thanks for your Feedback!

You may have missed