नोआमुंडी रन-ए-थॉन के लिए है तैयार, -5000 प्रतिभागियों ने कराया पंजीकरण , 27 नवंबर को नोआमुंडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स से सुबह 6 बजे पहली दौड़ के साथ होगी शुरूआत

0
Advertisements
Advertisements

नोआमुंडी: टाटा स्टील के नोआमुंडी रन-ए-थॉन के चौथे संस्करण में झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में माइंस के गढ़ नोआमुंडी में देश भर से बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है, जो 27 नवंबर नोआमुंडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जाएगा।

मेगा रन में भाग लेने के लिए 5000 रजिस्ट्रेशन के साथ नोआमुंडी और उसके आसपास रहने वाले समुदाय और लोगों के बीच उत्साह स्पष्ट देखा जा सकता है। वार्षिक आयोजन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं और विशेष रूप से स्कूल और कॉलेज के छात्रों के बीच लोकप्रियता हासिल की है।

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभी आयु वर्ग के खेल प्रेमी उत्साहित हैं, जिसे दो साल के अंतराल के बाद -बिल्डिंग अ ग्रीनर टुमॉरो थीम के साथ आयोजित किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम को भव्य रूप से सफल बनाने के लिए रन इवेंट्स के क्षेत्र से जुड़े पेशेवरों और अनुभवी डोमेन विशेषज्ञों की एक टीम को शामिल किया गया है। इसके अलावा, 200 स्वयंसेवकों को आयोजन के दौरान सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए तैनात किया जाएगा।

रन के मार्ग में पानी, मोबाइल टॉयलेट, डस्टबिन, मेडिकल टीम, एंबुलेंस जैसी तमाम सुविधाएं होंगी।

इस वर्ष, पुरुषों और महिलाओं (15 वर्ष और उससे ऊपर) के लिए 10K और 7K, 12 से 16 वर्ष की आयु के लड़कों और लड़कियों के लिए 5K और दिव्यांग व्यक्तियों (PWDs) के लिए 2K जैसी श्रेणियों में दौड़ आयोजित की जा रही है। विभिन्न श्रेणियों में जीती जाने वाली कुल पुरस्कार राशि पांच लाख सैंतीस हजार रुपये (5,37,000/- रुपये) है।

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed