शीघ्र मिलेगा एनओसी, बनेगी जयप्रकाश उद्यान की मुख्य सड़क- पुरेंद्र

0
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर :- जयप्रकाश उद्यान मुख्य मार्ग निर्माण हेतु वन प्रमंडल, सरायकेला- खरसावां से एनओसी मिलने की प्रक्रिया के तहत आज रेंज फॉरेस्ट ऑफीसर  प्रकाश चंद्रा अपनी पूरी टीम के साथ जयप्रकाश उद्यान पहुंचे और उन्होंने जगह- जगह फीता गिरा कर डीमारकेशन और नापी का कार्य संपन्न करायाl रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर ने बताया कि स्थानीय निवासियों के मांग पर करीब 900 मीटर लंबा और 8 मीटर चौड़ा सड़क निर्माण हेतु एनओसी की प्रक्रिया पाइप लाइन में है।

Advertisements
Advertisements

ज्ञातव्य है कि पिछले दिनों जयप्रकाश उद्यान में शैलेंद्र सिंह के आवास पर जयप्रकाश उद्यान निवासियों की एक बैठक हुई थी, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह उपस्थित हुए थेl स्थानीय निवासियों ने उनके समक्ष जयप्रकाश उद्यान मुख्य पथ के निर्माण हेतु वन विभाग से एनओसी की मांग उठाई थी।

त्वरित कार्रवाई करते हुए पुरेंद्र नारायण सिंह ने डीएफओ आदित्य नारायण से दूरभाष पर बात कर जयप्रकाश उद्यान मुख्य पथ के निर्माण हेतु शीघ्रताशीघ्र एनओसी की प्रक्रिया पूरी किए जाने की मांग की थी।

आज इसी प्रक्रिया के तहत रेंज फॉरेस्ट ऑफीसर जयप्रकाश उद्यान का दौरा कर डीमार्केशन एवं नापी किया।

रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर से बातचीत के आधार पर पुरेंद्र नारायण सिंह ने बतलाया के लगभग 10 दिनों में वन विभाग से एनओसी मिल जाएगा और जयप्रकाश उद्यान मुख्य पथ के बनाने का रास्ता साफ हो जाएगा। उन्होंने बतलाया कि एनओसी मिलने के उपरांत आदित्यपुर विकास समिति का एक शिष्टमंडल उपायुक्त, सरायकिला- खरसावां से मिलकर डीएमएफटी फंड से जयप्रकाश उद्यान मुख्य पथ के लिए राशि दिए जाने की मांग करेगा।

See also  करीम सिटी कॉलेज के मास कम्युनिकेशन विभाग में प्रोफेशनल फोटोग्राफी प्रशिक्षण कार्यशाला का हुआ आयोजन...

आज नापी के दौरान पुरेंद्र नारायण सिंह के अलावे समाजसेवी ओम प्रकाश, शैलेंद्र कुमार, शंभू यादव, आर एन गुप्ता, हरिशंकर रजक सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed