आईपीएस प्रभात कुमार के विदाई और पीयूष पांडे के स्वागत में रामगढ़ में आयोजित हुआ जोरदार कार्यक्रम, बैंड बाजे और आतिशबाजी के साथ लोगों ने मनाया जश्न, प्रभात कुमार के विदाई पर आंखे हुई नम…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

रामगढ़ :- रामगढ़ निवर्तमान एसपी के विदाई और नये एसपी के स्वागत में रामगढ़ वालों ने जो किया वो वाकई काबिलेतारीफ था। इस मौके रामगढ़ पुलिस की ओर से समारोह आयोजित में नवपदस्थापित एसपी का स्वागत किया गया और निवर्तमान एसपी को विदाई दी गई। रामगढ़ पुलिस की ओर से निवर्तमान पुलिस अधीक्षक की विदाई और नए पुलिस अधीक्षक का स्वागत समारोह एक निजी सभागार में आयोजित किया गया।  इस दौरान रामगढ़ पुलिस ने अनोखे अंदाज में रामगढ़ पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय का स्वागत घोड़े की बग्गी में बैठाकर बैंड बाजे व आतिशबाजी कर की। कार्यक्रम खत्म होने के बाद निवर्तमान पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार को पत्नी अनन्या के साथ बग्घी में बैठाकर बैंड बाजे और आतिशबाजी कर विदाई की गई।

Advertisements
Advertisements

रामगढ़ के वर्तमान एसपी पीयूष पांडे ने कहा कि एसपी प्रभात कुमार हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं। उन्होंने रामगढ़ की जनता के लिए जो भी किया है उससे भी बढ़कर जनता की सेवा करने का प्रयास करूंगा। एसपी प्रभात कुमार ने मूलभूत संरचनाओं में एक शानदार परिवर्तन पेश किया है। रामगढ़ की जनता ने जिस तरह एसपी प्रभात को अपना प्यार दिया है, उसी तरह मुझे भी दे उनके इस विश्वास पर मैं खरा उतरूंगा.
डीसी माधवी मिश्रा ने कहा कि निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार ने जिले की किसी भी स्थिति को अपने स्तर से बड़ा चलकर काम किया है जो काबिले तारीफ हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी भी चीज को आसानी से कर लेना संभव नहीं होता है, बावजूद उन्होंने आसानी से हर कामों को करके दिखाया है। डीसी ने एसपी प्रभात कुमार को नई चुनौतियों के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी.

See also  चाईबासा के युवक ने राजनगर ससुराल में किया सुसाइड

निवर्तमान रामगढ़ एसपी सह वर्तमान वरीय पुलिस अधीक्षक जमशेदपुर प्रभात कुमार ने कहा कि सरकारी नौकरी में ट्रांसफर पोस्टिंग एक निरंतर प्रक्रिया है। किसी भी पुलिस अधीक्षक के लिए जिले में जो कार्यकाल होता है उसको सफलतापूर्वक निभाने में पुलिस अधीक्षक की स्वयं की भूमिका सबसे कम होती है। रामगढ़ एसपी के तौर पर किसी जिले में स्वतंत्र रूप से मेरी पहली पोस्टिंग थी और रामगढ़ की जनता रामगढ़ पुलिस, जिला प्रशासन, मीडिया का काफी सहयोग रहा है। मेरे 3 साल 7 महीने के कार्यकाल का श्रेय इन्हें जाता है। उन्होंने कहा कि जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए कई चुनौतियां थी और मैंने उस चुनौतियों को स्वीकार कर उन पर खरा उतरने का प्रयास किया। खासकर पतरातू क्षेत्र में गैंगवार में काफी कमी आई है। अपने कार्यकाल में अपराध और उग्रवाद पर नियंत्रण पाने की पूरी कोशिश की। जिसमें सभी का सहयोग मिलता रहा है। कोरोना काल में उनकी ओर से कई तरह के आयोजन किए गए। ज्ञात हो कि निवर्तमान रामगढ़ पुलिस अधीक्षक का तबादला जमशेदपुर हो गया है, उनका कार्यकाल रामगढ़ में 3 साल 7 महीन का रहा। विदाई सह स्वागत समारोह में विदाई के वक्त सबकी आंखें नम हो गई थी। इस दौरान जिले के डीसी माधवी मिश्रा और रामगढ़ पुलिस के एसडीपीओ, डीएसपी, इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर और पुलिस के जवान मौजूद थे.

https://youtu.be/_3x24NpaweY

Thanks for your Feedback!

You may have missed