शहर में विधि-व्यवस्था संभालने और शांतिप्रिय माहौल बनाए रखने के लिए आज चप्पे-चप्पे पर थी रैफ की नज़र

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : राज्य का बदलता माहौल को देखते हुये जिला प्रशासन की ओर स शुक्रवार को जिले के जमशेदपुर में विधि-व्यवस्था संभालने के लिये रैफ को उतार गया था . रैफ के जिम्मे सिर्फ संवेदनशील इलाके ही नहीं है बल्कि जिले के सभी जगहों पर चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दिया गया है. रैफ को देखकर ही वाहन चालक सहमे हुये हैं. इसके साथ ही पूरे जिले की पुलिस को शहर में उतार दिया गया है. वे चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुये हैं.

Advertisements
Advertisements

सबकुछ है सामान्य

जमशेदपुर शहर की बात करें तो अग्निपथ के छात्रों को छोड़कर शुक्रवार को सबकुछ सामान्य रहा. कहीं से भी किसी तरह की अनहोनी की सूचना नहीं मिली है. जिले के डीसी विजया जाधव और एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन खुद शहर की सड़कों पर नजर आ रहे हैं. सिटी एसपी के विजय शंकर भी पैनी नजर रख रहे हैं. साथ ही शहर के सभी थानेदारों को खास सतर्क किया गया है.

संवेदनशील इलाके पर खास सतर्कता

शहर के संवेदनशील इलाके पर खास सतर्कता बरती जा रही है. वहां पर रैफ को अधिक संख्या में लगाया गया है. हर हाल में विधि-व्यवस्था बनायें रखने के लिये कहा गया है. किसी भी तरह की अनहोनी घटनाओं से निबटने के लिये रैफ चौकस है. गोलमुरी पुलिस लाइन और साकची पीसीआर में पुलिस बल को आपातकाल के लिये तैयार करके रखा गया है. सूचना मिलते ही वे लाठी पार्टी के साथ कूच करेंगे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed