उपायुक्त कार्यालय में साप्ताहिक जनता दरबार का आयोजन, 35 आवेदन प्राप्त हुए

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर (संवाददाता ):-जिला उपायुक्त श्रीमती विजया जाधव के निर्देशानुसार उनके कार्यालय कक्ष में साप्ताहिक जनता दरबार का आयोजन किया गया। उप विकास आयुक्त श्री प्रदीप प्रसाद के समक्ष जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं शहरी क्षेत्र से जनता दरबार में आए लोगों ने अपनी समस्याओं को रखा जिसका आकलन करते हुए उप विकास आयुक्त ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन पत्र अग्रसारित करते हुए जल्द निष्पादन करने के निर्देश दिए ।

Advertisements
Advertisements

जनता दरबार में भूमि रिकॉर्ड ऑनलाइन करने, फ्लाई एश प्रदूषण, आदिवासी भूमि का गैरआदिवासी में ट्रांस्फर, ई रिक्शा के लिए आवेदन, भूमि का अतिक्रमण, एनुअल फीस जमा नहीं होने के कारण स्कूल द्वारा परीक्षा में नहीं बैठने देने, बिजली एवं पानी की समस्या, बेटे द्वारा मां-बाप का उत्पीड़न, जमीन विवाद, आयुष्मान कार्ड, ग्रीन कार्ड को पीएच कार्ड में बदलने का अनुरोध, चापाकल मरम्मती आदि से संबंधित कुल 35 आवेदन प्राप्त हुए। उप विकास आयुक्त द्वारा बारी-बारी से एक एक फरियादियों से मुलाकात करते हुए उनकी समस्याओं को सुना गया तथा संबंधित पदाधिकारियों को उनके पोषक क्षेत्र से संबंधित आवेदन को अग्रसारित करते हुए यथोचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए। गौरतलब है कि प्रत्येक सोमवार को जिला उपायुक्त के कार्यालय में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है जिसमें जिलेवासी अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

See also  आवास योजना के तहत लाभुको को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नगर निगम कल लगाएगा लोन मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे लाभुक...

You may have missed