दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता फाइनल खेल के साथ समापन हुआ

Advertisements
Advertisements
Advertisements

बहरागोड़ा (संवाददाता):– बहरागोड़ा प्रखंड अंतर्गत सारसाबेड़ा खेल मैदान पर चल रही पुष्पा क्रिकेट क्लब की ओर से दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का सोमवार को फाइनल खेल के साथ समापन हुआ। फाइनल मैच में गोपालपुर की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 5 ओवरों में 38 रन का लक्ष्य खड़ा किया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए बेलदुआर (पंचिम बंगाल) क्रिकेट की टीम ने 5 ओवरों 5 बोल में ही 40 रन बनाकर खिताब पर कब्जा जमाया।समापन समारोह के मुख्य अतिथि विधायक की अनुपस्थिति में उनके समर्थक लालमोहन मुर्मू उपस्थित थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ विद्यालयों में खेलों के प्रोत्साहन एवं विकास के लिए भी समान रूप से प्रयास होने चाहिए। इससे युवाओं में सौहार्द की भावना को बल मिलता है।
अतिथियों ने विजेता उपविजेता टीम के खिलाडिय़ों को 6000 व 4000 नकद और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। मेन ऑफ दी मैच पिजुष कुमार व मेन ऑफ द सीरीज जोदु कुमार को एक एक ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। फाइनल मैच देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ी।
मौके पर सुब्रत घोष, सौरभ घोष, आकाश सीट, गौरांग नायक,बुबाई सीट, प्रसेनजीत नायक, प्रेम सागर नायक,सुजेन्दु दन्डपाट, देवाशीष नायक,अजय पातर,लादेन नायक, राजीव घोष आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
See also  गिरिडीह: 1 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, शहीद सप्ताह में दहशत फैलाने की थी योजना...

You may have missed