राम मंदिर के प्रांगण में आयोजित वसंतोत्सव में कत्थक नृत्यांगना अनु सिन्हा की मनमोहक प्रस्तुति

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर:-  आंध्र भक्त श्री राम मंदिर बिस्टुपुर में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नृत्यांगना अनु सिन्हा जी ने वसंतोत्सव पर अपनी प्रस्तुति दी ।इस कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम की मुख्य अतिथि समाजसेवी और साहित्यसाधिका  मंजू ठाकुर  ,मंदिर के प्रेसिडेंट श्रीमान जी, गोपाल कृष्ण एवं जनरल सेक्रेटरी  दुर्गा प्रसाद शर्मा  एवमं डॉ रागिनी भूषण  के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में सरस्वती वंदना नवोदित अतिथि कलाकार प्रिया दत्ता के द्वारा की गई। इस कार्यक्रम में अनु सिन्हा जी ने गणेश वंदना, राम जी की आराधना एवं रंगोत्सव (होली) पर अपनी प्रस्तुति दी। मुख्य अतिथि आदरणीया मंजू ठाकुर जी ने कहा कि नृत्य कला को जीवित रखने और आगे बढाने का जो महत्वपूर्ण कार्य अनु सिन्हा कर रही हैं, वह सराहनीय है।
अतिथि डॉ रागिनी भूषण ने कला और संस्कृति की इस अदभुत प्रस्तुति की भूरी भूरी प्रशंसा की।

Advertisements
Advertisements

पद्म विभूषण से विभूषित पंडित बिरजू महाराज जी जिनका कि कल जन्मदिन था और जिन्होंने कत्थक के लिए अपना जीवन समर्पित किया , उनको नमन करते हुए डॉक्टर कल्याणी कबीर ने कहा कि अपनी कला और संस्कृति के विरासत को संभालने की जरूरत है। धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती नीता सागर चौधरी जी ने किया। मंच संचालन और स्वागत भाषण डॉक्टर अनिता शर्मा ने किया ।
इस कार्यक्रम में डॉ भूषण, ममता सिंह, कवि शैलेंद्र पांडे शैल, जयंत श्रीवास्तव, निशावाणी, सुखवीर कौर उपस्थित थे।

See also  टाटा स्टील जूलॉजिकल पार्क ने स्वच्छता और सस्टेनेबल अभ्यासों के महत्व पर जागरूकता फैलाने के लिए नुक्कड़ नाटक का किया आयोजन

You may have missed