विद्युत विभाग ने खापचाडुंगरी में लगाया विशेष कैम्प, दर्जनों उपभोक्ताओं का हुआ समाधान

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- घोड़ाबंधा पंचायत के खापचाडुंगरी आंगनबाड़ी केंद्र में शनिवार को बिजली विभाग ने एकदिवसीय विशेष कैम्प का आयोजन हुआ। शिविर में खापचाडुंगरी, राजा बस्ती सहित स्थानीय बस्तियों के विद्युत उपभोक्ताओं के विभिन्न समस्याओं का निराकरण हुआ। कैम्प के माध्यम से विद्युत उपभोक्तओं की विभिन्न समस्याओं यथा विपत्रीकरण, किश्त में भुगतान, एक मुस्त निपटारा योजनाओं का लाभ, खराब मीटर बदलना तथा अन्य समस्याओं का मौके पर निवारण हुआ। शिविर में 10 आवेदनों से कुल 39767 रुपये जमा हुए। वहीं गोविंदपुर थाना में दर्ज़ दो केस की एफआईआर राशि 6653 रुपये भी जमा हुए। कई बकायेदारों के लिए किश्तों में बिल भुगतान की सहूलियत भी दी गयी। शिविर में ख़राब और जले हुए बिजली मीटर बदलने संबंधित भी कई आवेदन जमा हुआ जिसका जल्द समाधान किया जायेगा।

Advertisements
Advertisements

विदित हो कि पिछले दिनों खापचाडुंगरी में बिजली विभाग की छापेमारी और कार्रवाई के बाद कई बीपीएल उपभोक्ताओं को कनेक्शन से वंचित कर दिया गया था वहीं अधिकांश लोगों को भारी भरकम बिल थमाए जाने के बाद भाजपा नेता अंकित आनंद ने आंदोलन की चेतावनी दी थी। इस प्रकरण में डीसी सूरज कुमार और विद्युत जीएम प्रतोष कुमार के निर्देश के बाद सोमवार को जमशेदपुर डिवीज़न के विद्युत कार्यपालक अभियंता सुब्रतो बैनर्जी ने बैठक त्रिपक्षीय बैठक कर समाधान का भरोसा दिया था। शनिवार को इसी मामले में बिजली विभाग ने ग्रामीणों की समस्या समाधान को लेकर विशेष कैम्प का आयोजन किया जिसमें काफ़ी संख्या में लोगों को राहत मिली।

शिविर में झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के एसडीओ आरवी महतो, जेई मीनाक्षी, अजय कुमार, आशीष कुमार, सहित अन्य विभागीय कर्मियों की उपस्थिति रही। वहीं शिविर के आयोजन में विशेष रूप से भाजपा नेता अंकित आनंद, पंकज मिश्रा, अशोक स्वामी, गणेश तिवारी सहित स्थानीय मिलन चौधरी, राजू लोहार, राजा कर्मकार के अलावे काफ़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहें। इस पहल के लिए बीजेपी नेता अंकित आनंद ने डीसी सूरज कुमार सहित विद्युत विभाग के पदाधिकारियों के प्रति आभार जताया है।

You may have missed