नक्सलियों के मंसूबे पर फिर फिरा पानी, पुलिया के नीचे रखा 10 किलो का पाइप बम,सुरक्षाबलों ने किया डिफ्यूज

Advertisements
Advertisements
Advertisements

गिरिडीह: सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों ने निमियाघाट थाना अंतर्गत माकन चेचेरिया में एक पुलिया के नीचे लगभग 10 किलो का पाइप बम लगा रखा था। पुलिस को इस बात की गुप्त सूचना मुखबिर से मिली। इस सूचना के बाद निमियाघाट सीआरपीएफ 154वी बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट राजवर्धन सिंह और सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। जहां से 10 किलो का उक्त बम बरामद किया गया। जिसे डिफ्यूज कर दिया।
बता दें कि पिछले कुछ दिनों में प्रदेश में कई हिस्सों में नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए केन बम पाइप बम और कई विस्फोटक सामग्रियां इधर-उधर छुपा कर रख रहे हैं ताकि सुरक्षा बलों को भारी से भारी नुकसान पहुंचाया जा सके।
इसका कारण यह बताया जा रहा है कि पिछले महाशय नक्सलियों के खिलाफ चल रहे विशेष अभियान के दौरान पुलिस को भारी सफलता मिल रही है कई नक्सलियों को मार गिराया गया है कई नक्सली आत्मसमर्पण कर चुके हैं और कई फरार बताए जा रहे हैं। जिससे नक्सली अपना वर्चस्व कायम करने और दबदबा बनाए रखने के लिए सुरक्षाबलों के ऑपरेशन को नुकसान पहुंचाना चाह रहे हैं और इस तरह की बम प्लांट कर सुरक्षाबलों को निशाने पर लेने की फिराक में है।

Advertisements
Advertisements
See also  मुसाबनी में देर रात घुस गया 3 हाथी

You may have missed