दोस्त की हत्या, शख्स ने पैसे के लेनदेन को लेकर रेलवे पटरी पर फेंका शव।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

झारखंड:- झारखंड के कोडरमा में 18 अगस्त को ग्रेटर नोएडा के रहने वाले रवि कुमार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, रवि कुमार की हत्या उसके दोस्त ने की थी.ये हत्या पैसे के लेन-देन को लेकर हुई. पुलिस ने मामले में सुरेंद्र समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisements
Advertisements

दरअसल, 18 अगस्त को ग्रेटर नोएडा के रहने वाले रवि कुमार का कोडरमा के पिपराडीह रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर शव मिला था. पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी रमेश यादव की नोएडा में मोटर पार्ट्स की दुकान थी. वहीं, उसकी दोस्ती रवि कुमार से हुई. रमेश के कहने पर रवि चंदवारा स्थित मोटर पार्ट्स की दुकान संभालने लगा. कभी कभी वह उसके हाईवा को भी चलाता था. रवि रमेश से अपने बकाये पैसे मांग रहा था.

दुकान में काम करने वाले युवक के साथ मिलकर रची साजिश

पैसों के लेन-देन को लेकर रमेश ने अपनी दुकान में काम करने वाले सुरेंद्र यादव के साथ मिलकर रवि की हत्या की साजिश रची. दोनों ने रॉड से वार कर रवि की हत्या की. इसके बाद शव को पिपराडीह रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.

शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने रमेश यादव और सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया. डीएसपी संजीव सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पैसे के लेनदेन में ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया और इसमें शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

You may have missed