भाई बहन ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा बिना हेलमेट पकड़े जाने पर पुलिस वालों से धक्का-मुक्की

Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर:- जमशेदपुर  में ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने के बाद लोग पुलिस के साथ ही उलझ जा रहे हैं. ताजा मामला साकची चौक का है, जहां बिना हेलमेट पकड़ाने पर भाई-बहन पुलिसकर्मी के साथ ही उलझ गए. इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी को हाथ में चोट आई. पकड़ाने के बाद पुलिस ने स्कूटी जब्त कर ली. स्कूटी जब्त होने के बाद दोनों ट्रैफिक सार्जेंट मेजर के कार्यालय के अंदर गए, जहां भाई-बहन ने काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया.

Advertisements
Advertisements

सार्जेंट मेजर रंजीत कुमार ने दोनों को चैंबर में बुलाया, जहां दोनों ने एक बार फिर उनसे बहस शुरु कर दी. इधर मामले को बढ़ता देख पुलिस ने क्रेन मंगवाकर स्कूटी को ले जाने का प्रयास किया तो युवती स्कूटी पर जाकर बैठ गई. थोड़ी देर बाद राजनीतिक दल के कार्यकर्ता भी दोनों की पैरवी के लिए पहुंचे, जहां प्रेसवालों को देखकर वे मौके से फरार हो गए.

मामले की जानकारी देते हुए सार्जेंट मेजर रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों को बगैर हेलमेट के पकड़ा गया था. पर दोनों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की की. दोनों पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया जा सकता है. फिलहाल दोनों को गाड़ी से संबंधित कागजात प्रस्तुत करने को कहा गया है. कागजात नहीं देने पर जो उचित जुर्माना होगा वो वसूला जाएगा. वहीं दोनों से अपने पक्ष रखने को कहा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया.

See also  मानगो उलीडीह में 11000 वोल्ट का तार गिरा साइकिल सवार बालक बाल बाल बचा , साइकिल टूटी...

You may have missed