क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और वाइफ साक्षी, घर आये नये मेहमान का कर रहे हैं अच्छे से देखभाल,साक्षी ने शेयर किया प्यारा वीडियो

Advertisements
Advertisements
Advertisements

 इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के समय से पहले स्थगित होने से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिला रहा है. खासकर ऐसे समय में जहां कोविड -19 लगभग पूरे देश लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं अपन घर रांची लौटने के बाद धौनी घर में आये नये मेहमान के साथ अच्छे पल बिता रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धौनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी सिंह (Sakshi Singh Dhoni) ने सोशल मीडियो पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें धौनी नये मेहमान का देखभाल कर रहे हैं.

Advertisements
Advertisements

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो रांची के अपने फॉर्महाउस में चेतक को दुलार करते नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धौनी को जानवरों से खासा लगाव है. हाल ही में उनके घर में घोड़े की एंट्री हुई है, जिसका नाम चेतक है. वीडियो में धोनी अपने घर में आए नए मेहमान चेतक की मालिश करते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि धौनी के रांची स्थित फॉर्महाउस में 1 मई को चेतक आया था.

You may have missed