‘क्या आप UN के मेंबर हैं?’, 75 हजार जुर्माना लगाकर HC ने रद्द की केजरीवाल पर लगी याचिका…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-दिल्ली हाई कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को असाधारण अंतरिम जमानत देने की बात कही गई थी. हैरानी की बात यह है कि जब इस याचिका के बारे में केजरीवाल के वकील से पूछा गया तो उन्होंने जानकारी होने से इनकार कर दिया.
दिल्ली हाई कोर्ट में सोमवार को एक हैरान करने वाला केस सामने आया, जब एक वकालत का स्टूडेंट कोर्ट पहुंच गया और उसने जनहित याचिका दायर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को असाधारण अंतरिम जमानत (Extraordinary Interim Bail) देने की मांग कर डाली.

Advertisements
Advertisements

अदालत ने ना सिर्फ उसकी याचिका खारिज की, बल्कि उसके ऊपर 75 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा दिया. याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने याचिकाकर्ता पर कई तीखी टिप्पणियां भी कीं. अदालत ने उससे पूछा कि क्या आप संयुक्त राष्ट्र (UN) से हैं. अगर ऐसा नहीं है तो आपको वीटो का अधिकार किसने दिया..

राहुल मेहरा देख रहे हैं केजरीवाल के केस
दरअसल, अरविंद केजरीवाल के तमाम केस इस समय वकील राहुल मेहरा हैंडल कर रहे हैं. उन्होंने भी याचिका लगाने वाले शख्स को पहचानने से इनकार कर दिया. राहुल मेहरा ने कहा कि याचिका दायर करने वाला यह व्यक्ति कौन है..
यह एक पब्लिसिटी याचिका है, जो पूरी तरह से गुमराह करने वाली है. यह बहुत खेदजनक है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता से पूछा कि राहुल मेहरा सीएम की ओर से पैरवी कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह उचित कदम उठा रहे हैं. आप कौन होते हैं, उनकी मदद करने वाले..

Thanks for your Feedback!

You may have missed