बिल्डर के केयरटेकर पर हमले के तीन आरोपी हुए गिरफ्तार, एसपी के एक्शन से क्षेत्र के अपराधियों में खौफ, नहीं चला पैरवी का दांव, भयभीत सन्नी सिंह मीडिया को फोन कर कह रहा मैं करता हूं समाजसेवा

0
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर:  बिल्डर दीपक रंजन की आवासीय सोसाइटी मोक्ष फेज 2 के केयर टेकर राकेश सिंह पर जानलेवा हमला और अपहरण कर रात भर रखने के मामले में सरायकेला पुलिस अधीक्षक मुकेश लुणायत के निर्देश पर आदित्यपुर पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। इस मामले में कुख्यात सन्नी सिंह के रिश्तेदार गिरोह के सदस्य बाबू सरदार समेंत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इनके गिरोह को कुचलने की रणनीति तैयार कर ली है। बता दें की एक माह पूर्व सन्नी सिंह के गुर्गों से बिल्डर दीपक रंजन के केयरटेकर राकेश सिंह का पानी को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी। इसी के प्रतिशोध में बीती रात सन्नी सिंह के करीबी रिश्तेदार बाबू सरदार व अन्य सोसाइटी में जबरन प्रवेश कर राकेश सिंह पर हमला कर दिया। इसके बाद राकेश का अपहरण कर वहां से लेकर चले गए। इधर जब सुबह घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस के दबाव में अपहृत राकेश सिंह को वापस लेकर आया। बता दें की इस घटना में जब इन आरोपियों की खबर आपका लोकप्रिय वेव पोर्टल लोक आलोक न्यूज ने चलाया तो एसपी के भय से भयभीत सन्नी मीडिया में खुद समाजसेवी बताने लगा, यही नहीं मानहानि का मुकदमा दर्ज करने तक की धमकी दे डाली। इधर सरायकेला के नए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर क्षेत्र के कुख्यात बदमाशों पर कसी जा रही नकेल पर अपराधियों में खौफ का माहौल है।

Advertisements
Advertisements

सन्नी सिंह सरदार पर दर्ज मामले

वर्ष 2009 में बिष्टुपुर में सन्नी व गुड्डू पर रंगदारी व आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। वर्ष 2011-12 में गम्हरिया बाजार में जगदीश मंडल हत्याकांड, 2011-12 में बोकारों में डकैती व आ‌र्म्स एकट का मामला दर्ज, चान्हों थाना में आ‌र्म्स एक्ट व रंगदारी का मामला दर्ज किया गया था। वर्ष 2016 में बाबू दास के साथ मारपीट व चंदन सिंह हत्याकांड में मामला दर्ज हुआ है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed