आशीष नेहरा की रोहित-कोहली टिप्पणी पर यशस्वी जयसवाल को ट्रोल किया गया…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:27 जुलाई, शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले टी201 के बाद मजाकिया आशीष नेहरा ने रोहित शर्मा-विराट कोहली की टिप्पणी के साथ भारत के यशस्वी जयसवाल को ट्रोल करने का फैसला किया। मैच में जयसवाल ने 21 गेंदों में 40 रन की आतिशी पारी खेलकर भारत को अपनी पारी की आदर्श शुरुआत दी और एक बड़े स्कोर के लिए तैयार किया। युवा सलामी बल्लेबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी शानदार पारी जारी रखी, हालांकि, उन्हें टी20 विश्व कप में खेलने का मौका नहीं मिला।

Advertisements
Advertisements

आईसीसी कार्यक्रम के दौरान, रोहित और कोहली विजयी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज थे, जबकि जयसवाल को किनारे से देखने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस सटीक बिंदु का उपयोग नेहरा ने खेल के बाद सलामी बल्लेबाज के साक्षात्कार के दौरान किया था। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि अजय जडेजा ने उनसे पूछा कि जब कोहली और रोहित खेल के सबसे छोटे प्रारूप में ओपनिंग कर रहे थे तो क्या अंतर था। नेहरा ने कहा कि अगर ये दोनों दिग्गज अभी भी इस प्रारूप में खेल रहे होते, तो जयसवाल नेट्स के अंदर सभी विनाशकारी शॉट खेल रहे होते।”अजय जड़ेजा ने आपसे पूछा कि जब विराट कोहली और रोहित शर्मा वहां थे (20 रन में ओपनिंग करने के लिए) तब क्या अंतर था। मेरे अनुसार, केवल एक अंतर है। यदि विराट और रोहित अभी भी इस प्रारूप में खेल रहे थे, तो हमने जो भी स्ट्रोक देखे थे, नेहरा ने कहा, ”आज, आपने उन्हें नेट्स पर खेला होगा। अब आपको मैच में वे शॉट खेलने को मिल रहे हैं क्योंकि वे (विराट और रोहित) वहां नहीं हैं।”

कोहली और रोहित के टी20 से संन्यास लेने के बाद, जयसवाल ने ओपनिंग स्पॉट को अपना बना लिया है। टी20 विश्व कप के बाद, वह 3 मैचों के लिए जिम्बाब्वे जाएंगे और 70.50 की औसत से 141 रन बनाए।

उन्होंने इस अच्छे फॉर्म को श्रीलंका दौरे पर भी जारी रखा है और रविवार को दूसरे टी201 में एक्शन में दिखेंगे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed