मुंबई में शादी के बाद अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का जामनगर में हुआ भव्य स्वागत…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:मुंबई में एक सितारों से सजी शादी में शादी के बंधन में बंधने के बाद, नवविवाहित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट थे। बुधवार को जामनगर में जोरदार स्वागत किया गया. कस्बे में पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने दोनों का बड़े उत्साह और आतिथ्य के साथ स्वागत किया। इंटरनेट पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें लोग नवविवाहित जोड़े पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें पारंपरिक साड़ियों में सजी-धजी महिलाएं, आरती करके और गुलाब की पंखुड़ियां बरसाकर राधिका का स्वागत कर रही हैं। वीडियो में राधिका और अनंत दोनों खुश नजर आ रहे हैं. पति-पत्नी की जोड़ी गुलाबी पोशाक में जुड़वाँ हो गई। जहां राधिका ने गुलाबी सूट में अपने लुक को सिंपल रखा, वहीं अनंत ने एथनिक जैकेट के साथ गुलाबी कुर्ता पहना।

Advertisements
Advertisements

जामनगर अनंत और राधिका के जीवन में एक विशेष स्थान रखता है। इससे पहले मार्च 2024 में प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में आयोजित किए गए थे। अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी का जन्म जामनगर में हुआ था और यह वही शहर है जहां उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी का व्यवसाय शुरू हुआ था।

शादी से पहले के एक समारोह में, राधिका ने खुलासा किया कि वह और अनंत जामनगर में पले-बढ़े हैं। “यह वह जगह है जहां हम बड़े हुए, जहां हम दोस्त बने, जहां हमें प्यार हुआ और जहां हमने अपना रिश्ता बनाया। यह जगह हमारी सबसे प्यारी यादों, हमारे सबसे गहरे रहस्यों, हमारी सबसे जोरदार हंसी और हमारे सबसे खुशी के पलों का हिस्सा बन गई है।” ‘मैंने एक परिवार के रूप में एक साथ काम किया है” जिसका उसने पहले उल्लेख किया था।

See also  ग्लैमर, ग्रेस, और गर्व रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या और आराध्या का जलवा...

अनंत और राधिका की भव्य शादी 12 जुलाई को हुई और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों, सोशलाइट किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन और कई भारतीय राजनेताओं ने भाग लिया। शादी समारोह के बाद, अंबानी और मर्चेंट परिवार ने 13 जुलाई को एक आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को एक रिसेप्शन का आयोजन किया। आशीर्वाद समारोह में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भाग लिया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed