‘कल्कि’ बॉक्स ऑफिस दिन 20: ओटीटी रिलीज से पहले प्रभास की फिल्म बनाएगी नए रिकॉर्ड…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:‘कल्कि 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर 20 दिन पूरे कर लिए हैं। तीसरे मंगलवार के कारोबार के बाद फिल्म की कमाई लगभग 560 करोड़ रुपये हो गई है। प्रभास की यह फिल्म टिकट खिड़की पर धूम मचा रही है और जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हालाँकि, यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने से पहले ‘जवान’ के लाइफटाइम कलेक्शन को पार करके घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक की चौथी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनने में कामयाब होगी।

Advertisements
Advertisements

नाग अश्विन निर्देशित फिल्म के ओटीटी प्रीमियर के बारे में अफवाहें फैली हुई हैं। हालांकि, कई तेलुगु मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 AD’ रिलीज के 10 हफ्ते बाद ऑनलाइन हो जाएगी। फिल्म फिलहाल अपने चौथे हफ्ते में चल रही है और इसे बड़े पर्दे पर प्रदर्शन जारी रखने के लिए एक महीने से ज्यादा का समय मिल गया है।

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘कल्कि’ पहले ही 2024 की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनकर उभरी है। छह और हफ्तों के साथ, सिनेमाघरों में, वे बाएं, दाएं और केंद्र में कुछ और चौंका देने वाले रिकॉर्ड तोड़ देंगे। इसमें अपने जीवनकाल में ‘आरआरआर’ के समग्र घरेलू कारोबार को पार करने का लक्ष्य शामिल है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने भारत में 782.2 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया और अगर ‘कल्कि 2898 एडी’ इसी तरह आगे बढ़ना जारी रखती है, तो यह इस आंकड़े को पार कर जाएगी। अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई।

See also  ग्लैमर, ग्रेस, और गर्व रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या और आराध्या का जलवा...

उम्मीद है कि चौथे वीकेंड के अंत तक यह 600 करोड़ रुपये के पार पहुंच जाएगी। बहुत कुछ इस बात पर भी निर्भर करता है कि इस शुक्रवार ‘बैड न्यूज़’ को किस तरह का वर्ड-ऑफ-माउथ मिलता है। ‘कल्कि’ का सबसे ज्यादा बिजनेस तेलुगु मार्केट से हुआ है। हालाँकि, हिंदी बेल्ट ने भी इसकी बॉक्स ऑफिस सफलता में बड़े पैमाने पर योगदान दिया है। अगर इस सप्ताहांत रिलीज होने वाली विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म को अच्छा वर्ड-ऑफ-माउथ मिलता है, तो यह हिंदी बाजार में ‘कल्कि’ पर कब्ज़ा कर सकती है, जिससे फिल्म के व्यवसाय में अच्छे अंतर से बढ़ोतरी होगी।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘कल्कि 2898 ईस्वी’ यहां से कहां जाती है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed