अंबानी की शादी में कल्कि 2898AD की सराहना के बाद अमिताभ बच्चन ने रवि किशन से क्या कहा, जानें यहां…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अमिताभ की मुलाकात रवि किशन से हुई, जिन्होंने फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ की. रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जो तुरंत वायरल हो गया।

Advertisements
Advertisements

रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं. जहां अमिताभ ने फिल्म ‘लापता लेडीज’ में उनके अभिनय की सराहना की, वहीं रवि ने ‘कल्कि 2898 एडी’ में बिग बी के अभिनय की सराहना की. वीडियो शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा ‘मैं कल्कि में उनके किरदार की तारीफ कर रहा था और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी ‘लापता लेडीज’ में मेरे किरदार मनोहर की तारीफ कर रहे थे. यह एक महान कलाकार और महान व्यक्तित्व को दर्शाता है, इसीलिए वह सदी के महानायक हैं। उनका ये प्यार आशीर्वाद बनकर बना रहे.’

वीडियो में अमिताभ बच्चन कुर्ता सेट पहने नजर आए, जबकि रवि किशन काले कुर्ता सेट में नजर आए. दोनों के बीच मधुर बातचीत हुई. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और हंस-हंसकर बातें कर रहे थे. रवि किशन कहते नजर आ रहे हैं कि आपने क्या एक्टिंग की है, थिएटर में हर कोई उनका किरदार देखकर पागल हो गया।” इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, ”मेरा छोटा सा रोल था इसलिए मैंने कर लिया।”

बता दें, अमिताभ बच्चन ने ‘कल्कि 2898 ई.’ में अश्वत्थामा की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों और समीक्षकों ने खूब पसंद किया था। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ रुपये के कलेक्शन का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। वहीं रवि किशन ने ‘लापता लेडीज’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई और उनके किरदार और डायलॉग्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed