रिसेप्शन में डोल्से एंड गब्बाना अनामिका खन्ना के ग्लैमरस गोल्ड आउटफिट में राधिका मर्चेंट ने मंत्रमुग्ध कर दिया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:शादी का सीज़न पूरे जोरों पर है और इसके साथ ही हमारी पसंदीदा हस्तियों से ढेर सारी फैशन प्रेरणा भी आती है। हाल ही में 14 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन ‘मंगल उत्सव’ में कई सितारे अपने ग्लैमरस आउटफिट के साथ इवेंट की शोभा बढ़ाते नजर आए। हालाँकि, दुल्हन राधिका मर्चेंट ने डोल्से एंड गब्बाना और अनामिका खन्ना के शानदार सोने के परिधान के साथ महफिल लूट ली। आइए उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली पोशाक पर करीब से नज़र डालें और उन्होंने इसे कैसे अनुग्रह और सुंदरता के साथ पहना।

Advertisements
Advertisements

राधिका अपने परिधानों की पसंद से फैशन की दुनिया में तहलका मचा रही हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं था। रिसेप्शन के लिए उन्होंने डोल्से एंड गब्बाना द्वारा डिजाइन किया गया सोने का लहंगा चुना। लहंगे में हर तरफ जटिल कढ़ाई और सेक्विन का काम था, जो इसे शाही और राजसी लुक दे रहा था। पोशाक का सुनहरा रंग पूरी तरह से राधिका की त्वचा के रंग से मेल खाता था और उनके समग्र रूप में चमक का स्पर्श जोड़ता था।

इस पोशाक में डोल्से और गब्बाना के अल्टा मोडा सरदेग्ना 2024 संग्रह से एक धातु सोने का कोर्सेट ब्लाउज शामिल था। इसे अद्भुत कढ़ाई वाले उसी रंग के दुपट्टे और विस्तृत काम वाली साटन सोने की स्कर्ट के साथ पहना गया था।

कंगन के अलावा, राधिका ने अपने सहायक उपकरण के रूप में एक बोल्ड हीरे का हार और झुमके को चुना। अपनी बेहतरीन विशेषताओं की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए उसने अपने बाल सीधे रखे और हल्का मेकअप किया।

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर राधिका की शानदार तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, “राधिका अंबानी अपने रिसेप्शन के लिए @dolcegabana Alta Moda Sardegna 2024 और कस्टम @anamikakhna.in कॉउचर।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed