गरबा नाइट में लाल कुर्ते पर अनंत अंबानी का विशाल ‘पन्ना ब्रोच’ फैशन प्रेमियों को किया आश्चर्यचकित…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है, जो लगभग दो साल के विवाह पूर्व समारोहों के समापन का प्रतीक है। अंबानी की शादी में पोशाक की एक शानदार श्रृंखला प्रदर्शित की गई है, जिसे मुख्य रूप से नीता अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता, राधिका मर्चेंट जैसी प्रभावशाली हस्तियों के साथ-साथ जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने पहना है। हालाँकि, दूल्हा भी अपनी भव्य शेरवानी, घड़ियाँ और ब्रोच के साथ पीछे नहीं है।

Advertisements
Advertisements

अनंत अंबानी को हाल ही में अपने मोसालु समारोह में एक कस्टम पैंथेर डी कार्टियर ब्रोच पहने देखा गया था। कार्यक्रम की तस्वीरों में उन्हें रेशम का कुर्ता पायजामा पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें ब्रोच उनकी नेहरू जैकेट पर लगा हुआ है। 18K सफेद सोने से तैयार इस जटिल ब्रोच में 51 नीलमणि, दो पन्ना और एक गोमेद हीरा है, जो 604 शानदार कट वाले हीरों से सुसज्जित है।

पैंथर ब्रोच की कीमत 162,000 डॉलर है, जो लगभग 1.32 करोड़ रुपये के बराबर है। हालाँकि, क्योंकि अनंत अंबानी का ब्रोच कस्टम-मेड था, इसलिए इसकी वास्तविक कीमत अधिक हो सकती है। कार्टियर ब्रोच उन्हें उनके भाई आकाश अंबानी ने दिया था और उन्होंने इसे जनवरी 2023 में अपने सगाई समारोह के दौरान भी पहना था।

अनंत अंबानी के पास शानदार ब्रोच का कलेक्शन है। अपने संगीत समारोह के दौरान, उन्होंने रॉयल बंगाल टाइगर जैसा दिखने वाला रत्नजड़ित ब्रोच पहना था। उन्होंने इस आकर्षक ब्रोच को एक भव्य शेरवानी के साथ जोड़ा, जिस पर असली सोने के धागों से जटिल कढ़ाई की गई थी, जिसे अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था।

जानवरों के प्रति उनका स्नेह उनके भव्य ब्रोच संग्रह से स्पष्ट है। जामनगर में अपने हस्ताक्षर समारोह के दौरान, उन्होंने एक और शानदार ब्रोच पहना था, जिसमें पीले हीरे से सजा हुआ एक शेर था। इस ब्रोच को प्रसिद्ध आभूषण डिजाइनर लोरेन श्वार्ट्ज ने तैयार किया था।

उम्मीद है, अनंत अंबानी अपनी आगामी शादी और रिसेप्शन आउटफिट में अपने आइकॉनिक ब्रोच का प्रदर्शन करेंगे!

Thanks for your Feedback!

You may have missed