मैं हूं ना’ की जोड़ी जायद खान और अमृता राव 21 साल बाद फिर आए साथ…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बॉलीवुड अभिनेता जायद खान और अमृता राव ने हाल ही में एक छोटा सा ‘मैं हूं ना’ रीयूनियन रखा। उन्हें आखिरी बार फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैं हूं ना’ में एक साथ देखा गया था। जायद और अमृता 21 साल के लंबे अंतराल के बाद एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ वापस आए हैं। दोनों को एक वीडियो की शूटिंग करते देखा गया, जिसका पर्दे के पीछे का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। वीडियो अपलोड होते ही प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ गया और कुछ ही समय में वीडियो वायरल हो गया।

Advertisements
Advertisements

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह वीडियो मुंबई के एक पैपराजी फोटोग्राफर ने अपलोड किया है. कैप्शन में लिखा, “मुंह तो बंद करो, अंकल! जायद खान और अमृता राव 21 साल बाद एक साथ नजर आए! सस्पेंस हमें मार रहा है। आगे क्या है यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, खासकर नायका में उन्हें देखने के बाद गोली मारो! क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि वे क्या कर रहे हैं?”, और टैग करते हुए, “@mynykaa”।

जायद और अमृता चेहरे पर मुस्कान और गले लगाकर एक-दूसरे का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। बाद में, दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई जो वीडियो शूट की शुरुआत का प्रतीक है।

वीडियो पोस्ट होने के बाद, प्रशंसक इसमें शामिल हो गए

 

टिप्पणी अनुभाग में और इतने लंबे समय के बाद दोनों को देखकर अपनी खुशी व्यक्त की। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “वे अभी भी वैसे ही हैं,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “वे एक दिन भी पुराने नहीं हुए। कैसे???” एक अन्य फैन ने लिखा,”बचपन का क्रश।” एक ने लिखा, “हे भगवान…मेरा बचपन…आप जवान दिख रहे हैं और किसी प्रेम कहानी जैसी फिल्म में आ सकते हैं।” “अभी भी वैसा ही है,” दूसरे ने साझा किया। इसके अलावा, कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल वाले इमोजी डाले।

अप्रैल 2004 में रिलीज़ हुई फराह खान निर्देशित फिल्म ‘मैं हूं ना’ उनके निर्देशन की पहली फिल्म थी। उन्होंने कहानी भी खुद ही लिखी। फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, सुनील शेट्टी, अमृता राव और जायद खान जैसे बेहतरीन कलाकार थे। कहानी मेजर राम शर्मा के बारे में थी, जिसकी भूमिका शाहरुख खान ने निभाई थी, जिसे विश्वविद्यालय के छात्र के रूप में एक जनरल की बेटी अमृता को एक खतरनाक सैनिक से बचाने के मिशन पर भेजा गया था ताकि कोई उसे पहचान न सके। जायद खान ने शाहरुख के भाई की भूमिका निभाई, जिसे अमृता से प्यार हो जाता है, जबकि राम को यूनिवर्सिटी केमिस्ट्री प्रोफेसर चांदनी (सुष्मिता) से प्यार हो जाता है। रिलीज के बाद फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली।

‘चुरा लिया है तुमने’ 2003 में रिलीज हुई जायद खान की पहली फिल्म थी। उन्होंने ‘मैं हूं ना’, ‘शब्द’ और ‘दस’ जैसी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाकर प्रसिद्धि हासिल की। अभिनेता को आखिरी बार टेलीविजन शो ‘हासिल’ में देखा गया था। काफी समय से वह लाइमलाइट से दूर हैं और उन्होंने ‘द फिल्म दैट नेवर वाज़’ से वापसी की। मोहित श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed