कल्कि 2898 AD की ‘मैड मैक्स’ से तुलना पर नाग अश्विन ने तोड़ी चुप्पी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. महज 10 दिनों में फिल्म ने भारत में 450 करोड़ से ज्यादा और दुनिया भर में 700 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर लिया है. ‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी काफी पसंद की जा रही है। लेकिन कुछ यूजर्स ने फिल्म के कुछ सीन्स को हॉलीवुड फिल्म की कॉपी बताया है, जिस पर अब डायरेक्टर नाग अश्विन ने जवाब दिया है.

Advertisements
Advertisements

भारत में फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु भाषा में कर रही है, उसके बाद हिंदी भाषा का नंबर आता है। अनाउंसमेंट के वक्त से ही फैन्स के बीच फिल्म को लेकर क्रेज था। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो लोगों ने कहानी की तारीफ तो की, लेकिन इस पर हॉलीवुड की ‘मैड मैक्स: फ्यूरी रोड’ के कुछ सीन कॉपी करने का आरोप भी लगाया।

नाग अश्विन की फिल्म में रेगिस्तान में एक ट्रक दिखाया गया है. जिन लोगों ने यह फिल्म देखी और जिन्होंने मैड मैक्स भी देखी उन्हें दोनों दृश्य एक जैसे लगे। अब इस पर नाग अश्विन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. टाइम्स नाउ से बातचीत में नाग अश्विन ने कहा कि उन्हें फिल्म मैड मैक्स बहुत पसंद है, लेकिन कल्कि फिल्म में दिखाया गया ये सीन काफी समय पहले लिखा गया था. उन्होंने कहा कि अगर कोई ट्रक रेगिस्तान में रुकता है, तो यह उन्हें मैड मैक्स फिल्म की याद दिला सकता है। फिल्म निर्माता ने कहा, “लेकिन हमारी प्रोडक्शन डिजाइन टीम बहुत प्रतिभाशाली है। हमारे कैमरामैन में भी अद्भुत प्रतिभा है और दृश्य चार साल पहले लिखे गए थे, इसलिए वहां ज्यादा बहस नहीं हुई।”

नाग अश्विन की इस साइंस फिक्शन फिल्म में कल्कि के अलावा प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी अहम भूमिका में हैं। वहीं, एसएस राजामौली, विजय देवरकोंडा, राम गोपाल वर्मा, मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान जैसे कलाकारों ने कैमियो किया है। अब लोग इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो मेकर्स के मुताबिक तीन साल बाद रिलीज होगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed