टाटा स्टील यूआईएसएल के पीएचएस विभाग ने काशीडीह डिपो में “सफाई अपनाओ, बीमारी भगाओ” कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन किया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- टाटा स्टील यूआईएसएल के पीएचएस विभाग ने काशीडीह डिपो में “सफाई अपनाओ, बीमारी भगाओ” कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसका उद्देश्य स्वच्छता को बढ़ावा देना और बीमारियों की रोकथाम करना था।

Advertisements
Advertisements

कार्यक्रम की शुरुआत श्री दीपांकर प्रधान,प्रबंधक, टाटा स्टील यूआईएसएल के स्वागत भाषण से हुई। सिटी मैनेजर,JNAC सुश्री क्रिस्टीना कच्छप ने स्वच्छ सर्वेक्षण के महत्व पर चर्चा की और शहर की रैंकिंग में सुधार के लिए रणनीतियों की रूपरेखा तैयार की।

टाटा स्टील यूआईएसएल के उप प्रबंधक, कंजरवेंसी और ईएमसी श्री संजय तिवारी ने डेंगू की रोकथाम पर जानकारीपूर्ण व्याख्यान दिया, जिसमें बीमारी से निपटने में स्वच्छता के महत्व पर जोर दिया गया। मुख्य अतिथि श्री मनोजसिंह शेखावत ने व्यापक सफाई प्रयासों सहित मानसून के मौसम की तैयारियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने सभी सफाई कर्मचारियों, पर्यवेक्षकों और अधिकारियों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम का समापन टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंधक श्री एहतेशाम हुसैन के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। मुख्य प्रभाग प्रबंधक श्री मनोजसिंह शेखावत द्वारा आधिकारिक रूप से उद्घाटन किए गए इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने एसआर फ्लैट नाला और पुराने सिविल कोर्ट परिसर में सफाई गतिविधियों में भाग लिया।

टाटा स्टील यूआईएसएल ऐसी पहलों के माध्यम से स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

See also  विवेक सिंह हत्याकांड का साजिशकर्ता बबलु गिरफ्तार, दो जिले में है कई मामले दर्ज

Thanks for your Feedback!

You may have missed