पंकज झा द्वारा उनके संघर्षों को रोमांटिक बनाने का आरोप लगाने पर पंकज त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया दी…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:‘पंचायत’ अभिनेता पंकज झा ने हाल ही में अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने के लिए पंकज त्रिपाठी पर कटाक्ष किया। ‘मिर्जापुर’ अभिनेता ने बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने यह भी कहा कि उनका इरादा कभी भी लोगों को प्रेरित करना नहीं था, बल्कि सिर्फ अपनी यात्रा जीना था। पहले के एक साक्षात्कार में, झा ने साझा किया था कि उन्हें ‘संघर्ष’ शब्द पसंद नहीं है, जिसमें उन्होंने त्रिपाठी द्वारा मनोज बाजपेयी की चप्पलें लेने का जिक्र करते हुए कहा था कि कैसे अभिनेता अपने संघर्षों को ग्लैमराइज करते हैं।

Advertisements
Advertisements

यह कहते हुए कि वह इस तरह के बयानों पर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, पंकज त्रिपाठी ने हमें बताया, “मैंने कभी भी अपनी यात्रा या संघर्ष को रोमांटिक नहीं किया। हां, मैंने उल्लेख किया कि जब मैं काम की तलाश में था तो मेरी पत्नी कमाती थी। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं एक बंधन में बंध जाऊंगा।” जब हम मुंबई आए तो मेरी कमर पर गमछा (तौलिया) था और मैं अंधेरी स्टेशन के बाहर सोता था। जब हम मुंबई आए तो मेरी जिंदगी अच्छी और खुशहाल थी। मैंने कभी भी इसे ग्लैमराइज करने या सहानुभूति पाने की कोशिश नहीं की।”

बता दें, पंकज त्रिपाठी ने एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में चप्पल वाली घटना के बारे में बात की थी। उन्होंने साझा किया कि जब वह एक होटल में काम करते थे, तो मनोज बाजपेयी अतिथि के रूप में वहां गए थे। ‘सत्या’ अभिनेता ने अपनी चप्पलें होटल में छोड़ दी थीं और एक प्रशंसक होने के नाते त्रिपाठी इसे एक स्मारिका के रूप में घर ले गए।

See also  क्यों कमल हासन नहीं करते रजनीकांत के साथ काम, बताई वजह...

“मैं ओम साहब (ओम पुरी), इरफान, या मनोज भैया (मनोज बाजपेयी) से भी बहुत प्रभावित रहा हूं। मैंने निश्चित रूप से उनसे प्रेरणा ली है। इसी तरह, कुछ लोग मेरी या किसी और की यात्रा से प्रेरित हो सकते हैं। हम सभी हैं हमारी यात्रा पर और यदि कोई इसके कुछ हिस्से से जुड़ सकता है, तो जरूरी नहीं कि अभिनय और कला के संदर्भ में, लेकिन किसी भी तरह से, “उन्होंने कहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या सहकर्मियों के ऐसे आरोपों से उन्हें दुख होता है, त्रिपाठी ने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं। मैं आहत होने वाला व्यक्ति नहीं हूं। यह सब शोर मुझ पर बिल्कुल भी प्रभाव नहीं डालता है।”

पंकज त्रिपाठी-स्टारर ‘मिर्जापुर 3’ 5 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed