BB OTT 3 में आए Armaan Malik, करण कुंद्रा ने उड़ाया मजाक, कहा- ‘कलेश प्रो मैक्स…’

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- कई कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स के साथ Bigg Boss OTT 3 का आगाज हो गया है। सबसे विवादित तिकड़ी अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक हैं जो बिग बॉस के घर में तहलका मचाएंगे। शो में पहुंचने के बाद करण कुंद्रा ने अरमान मलिक का मजाक बनाया है। उन्होंने वीडियो शेयर किया है।

Advertisements
Advertisements

बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ पहुंचे हैं। शो में आते ही दोनों काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

अरमान मलिक अक्सर अपनी दो शादियों के लिए लाइमलाइट में रहे हैं। यूट्यूब पर उनकी एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। प्यार के साथ-साथ वह दो शादी के चलते कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। अब वह अपनी बीवियों के साथ तड़का लगाने बिग बॉस के घर में पहुंच गये हैं।

करण कुंद्रा ने उड़ाया अरमान मलिक का मजाक 

बिग बॉस के घर में अरमान मलिक को अपनी दो पत्नियों के साथ देख करण कुंद्रा  ने उनका मजाक उड़ाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत करण कुंद्रा के खिलाखिलाने से होती है।

करण कुंद्रा कहते हैं, “बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर चल रहा है और अरमान मलिक तिकड़ी लेकर बिग बॉस के घर में आ गये हैं। मतलब कि अरमान मलिक और उनकी दो बीवियां बिग बॉस ओटीटी के हाउस में। धन्य हो आप क्योंकि लोगों से यहां एक नहीं संभाली जा रही, आप दो-दो लेकर आओ और वो भी बिग बॉस में। कलेश प्रो मैक्स होने वाला है। थोड़े दिन रुक जाओ आप। यह क्रेजी होने वाला है।”

इस बीवी के साथ बेड शेयर करेंगे अरमान मलिक

बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में अनिल कपूर ने अरमान मलिक के साथ फन गेम खेला। उन्होंने पूछा कि वह बिग बॉस के घर में किसके साथ बेड शेयर करेंगे तो अभिनेता ने पहली पत्नी पायल का नाम लिया और उन्हें सबसे ज्यादा रोमांटिक बताया। वहीं, उन्होंने बताया कि वह कृतिका को शो जीतते हुए देखना चाहते हैं। ग्रैंड प्रीमियर में उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पायल से 6 दिन के अंदर प्यार हो गया था और कृतिका से 7 दिन के अंदर प्यार हुआ था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed