मानगो हरिजन बस्ती में नहीं हो रही नाले की सफाई, नारकीय हुआ ईलाका

0
Advertisements

जमशेदपुर :  मानगो दाईगुट्टू के हरिजन बस्ती में 6 महीने से नाले की सफाई नहीं हुई है. नतिजा यह हुआ है कि पूरा ईलाका ही नारकीय हो गया है. समस्या का समाधान नहीं होता देख स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता विकास सिंह को मौके में बुलाया. लोगों ने कहा कि मानगो नगर निगम का एक भी सफाई कर्मचारी डीपासाई हरिजन बस्ती में नहीं आया. जल जमाव और कीचड़ के कारण पूरा मोहल्ला गंदगी से बजबजा रही है. मोहल्ले में मां मनसा की मंदिर भी है. मंदिर चारों ओर से कीचड़ से घिरा हुआ है. स्कूली बच्चों को स्कूल जाते समय परेशानी हो रही है. बच्चों में उल्टी और दस्त की भी शिकायत मिलने लगी है. पुराना पुरुलिया रोड का मुख्य नाला स्थानीय दबंगों के द्वारा जाम कर दिया गया है. कारण पूरे पुराना पुरुलिया रोड का पानी का घुमाव हरिजन बस्ती की ओर हो गया है. घर में नाले का गंदा पानी प्रवेश कर रहा है.

Advertisements
Advertisements

मंत्री बन्ना गुप्ता के खिलाफ लगाए नारे

मौके पर स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के खिलाफ में जमकर नारा लगाया. कहा कि पूरे पांच वर्ष बीतने को है एक बार भी स्थानीय विधायक बन्ना गुप्ता ने मोहल्ले में दौरा नहीं किया.

ये भी थे मौजूद

मौके में मुख्य रूप से विकास सिंह, प्रमोद राम ,मनसा राम, पंचू कालिंदी, मिथिलेश कुमार, नरेश कुमार अखिलेश कुमार, झरिया कुमार, बसंती कालिंदी, थाटा मछुआ, इकरू मछुआ, चरकी मछुआ, संजय कुमार, धीरज सिंह, अमित सिंह, रितिक सिंह, अमित कुमार, संदीप शर्मा, राजा मछुआ मौजूद थे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed