ऊर्जा शेयरों में बढ़त से शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स, निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:कच्चे तेल पर अप्रत्याशित कर में कटौती के बाद ऊर्जा शेयरों में बढ़त के कारण बेंचमार्क शेयर बाजार सूचकांक शुरुआती कारोबार में रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए।एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स सुबह 9:16 बजे 0.22% बढ़कर 77,180.69 पर था, जबकि एनएसई निफ्टी 50 0.25% बढ़कर 23,523.30 पर कारोबार कर रहा था।

Advertisements
Advertisements

ऊर्जा शेयरों में 0.5% की वृद्धि हुई, जबकि सरकार द्वारा 15 जून से प्रभावी पेट्रोलियम कच्चे तेल पर अप्रत्याशित कर को 5,200 रुपये से घटाकर 3,250 रुपये प्रति मीट्रिक टन करने के बाद ओएनजीसी 1.2% की बढ़त के साथ आगे रही।

हैन्सब्रांड्स के साथ विस्तारित डिजिटल परिवर्तन साझेदारी की घोषणा के बाद विप्रो में 3% की वृद्धि देखी गई, जिससे यह निफ्टी 50 में शीर्ष पांच लाभ पाने वालों में से एक बन गया।

सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों में 1% की वृद्धि हुई, जो लगातार नौवें सत्र में चुनाव परिणाम रैली जारी रखने के लिए तैयार है, जबकि राज्य के स्वामित्व वाले ऋणदाताओं में 0.5% की वृद्धि हुई।

डिस्टिलरी में काम करने वाले बच्चों के बारे में सरकार की बाल अधिकार एजेंसी की रिपोर्ट के बाद भारतीय पुलिस द्वारा कंपनी की जांच शुरू करने के बाद सोम डिस्टिलरीज में 11% की गिरावट आई।

Thanks for your Feedback!

You may have missed