इस फादर्स डे अपने पापा के लिए घर पर ही बना सकते है ये 5 आसान स्टार्टर…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पनीर टिक्का: दही, मसाले और नींबू के रस के मिश्रण में पनीर के क्यूब्स को मैरीनेट करें। उन्हें शिमला मिर्च और प्याज जैसी सब्जियों के साथ लपेटें, फिर सुनहरा होने तक ग्रिल करें या बेक करें। यह स्वादिष्ट व्यंजन किसी भी उत्सव के लिए निश्चित रूप से हिट है।

Advertisements
Advertisements

आलू टिक्की: इन कुरकुरी आलू पैटीज़ को जीरा, धनिया और हरी मिर्च के साथ पकाया जाता है। इन्हें सुनहरा होने तक तलें और स्वादिष्ट स्टार्टर के लिए तीखी इमली की चटनी और पुदीना-धनिया चटनी के साथ परोसें।

चना चाट: एक ताज़ा और तीखा चना सलाद, जो उबले हुए चने, कटे हुए टमाटर, प्याज, हरी मिर्च और नींबू निचोड़कर बनाया जाता है। अधिक कुरकुरापन के लिए ताजा धनिया और सेव (कुरकुरा चना नूडल्स) से गार्निश करें।

वेजिटेबल समोसा: मसालेदार आलू और मटर के मिश्रण से भरी ये कुरकुरी पेस्ट्री क्लासिक पसंदीदा हैं। स्वास्थ्यवर्धक विकल्प के लिए आप इन्हें डीप फ्राई या बेक कर सकते हैं। अतिरिक्त स्वाद के लिए पुदीने की चटनी के साथ परोसें।

दही पुरी: एक स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड, दही पुरी में छोटी कुरकुरी पूरियों को मसालेदार आलू, छोले और दही के मिश्रण से भरना, फिर उनके ऊपर तीखी इमली की चटनी, मसालेदार हरी चटनी और सेव छिड़कना शामिल है। यह स्टार्टर हर बाइट में एक स्वाद विस्फोट है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed