चुनाव हारने के बाद Pawan Singh ने क्या कहा?जानें क्या हैं भोजपुरी स्टार है पूरा प्लान…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह को हाल ही में लोकसभा चुनाव 2024 में हार का सामना करना पड़ा. वहीं अब एक्टर टर्न पॉलिटिशिन ने चुनाव में मिली हार के बाद बड़ा ऐलान कर दिया है.

Advertisements
Advertisements

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 मे बिहार की कारकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. भोजपुरी स्टार की वजह से इस सीट पर हर किसी की निगाहें जमी हुई थीं हालांकि पवन सिंह को हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन उन्हें एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा से ज्यादा वोट मिले. दिलचस्प बात ये है कि पीएम मोदी और अमित शाह तक ने कुशवाहा का प्रचार किया था. वहीं चुनाव में दूसरे स्थान पर रहे पवन सिंह अब पूरी तरह राजनीति में उतकर दमखम दिखाने की तैयारी में जुट गए हैं. इसके लिए उन्होंने पूरा प्लान भी तैयार कर लिया है.

चुनाव में मिली हार के बाद पवन सिंह ने किया बड़ा ऐलान

पवन सिंह लोकसभा चुनाव में मिले जनता के प्यार और समर्थन के चलते उत्साह से लबरेज हैं और इसी के साथ भोजपुरी स्टार ने अपने पॉलिटकल करियर को लेकर बड़ा दांव खेला है. दरअसल उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी का गठन करने की घोषणा कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह की पार्टी का नाम सर्व समाज पार्टी होगा और उनकी पार्टी साल 2025 में बिहार में विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव भी लड़ेगी.इतना ही नहीं पवन सिंह के करीबियों के मुताबिक भोजपुरी स्टार अब पूरे बिहार में आशीर्वाद यात्रा भी निकालने की तैयारी कर रहे हैं.

पवन सिंह ने लोगों के लिए काम करते रहने का दिया था संकेत

वहीं लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी पवन सिंह ने लोगों का आभार जताया था और साथ ही ये भी संकेत दिया था कि वे लोगों को लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने एक्स अकाउंट पर की गई अपनी पोस्ट में लिखा था, “ हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते. ख़ुशी और गर्व इस बात की है की काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.”

हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए

हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते। ख़ुशी और गर्व इस बात की है की काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद…

बिहार की काराकाट सीट से लड़ा था पवन सिंह ने चुनाव

बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह निर्दलीय बिहार की काराकाट सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे. उनका मुकाबला एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और इंडिया गठबंधन के सीपीआई(एमएल) के राजा काम से थे. काराकाट सीट के इस त्रिकोणिय मुकाबले में राजाराम सिंह 3 लाख 18 हजार 730 वोट पाकर विजयी रहे. वहीं 2 लाख 26 हजार 474 वोट पाकर पवन सिंह दूसरे स्थान पर रहे. जबकि उपेंद्र कुशवाहा 2 लाख 17 हजार 109 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर रहे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed