पाक के खिलाफ भारत की जीत के बावजूद क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Anushka कहा: ‘प्लीज आप मत आया करो…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को जबरदस्त मैच देखने को मिला। हार के जीत में बदलकर इंडियन टीम हीरो बन गई। मैच बेहद दिलचस्प रहा जो कई उतार- चढ़ाव से भरा रहा। सबसे ज्यादा निराश करने वाला पल तब आया जब विराट कोहली जल्दी आउट हो गए। इस दौरान फैंस के साथ- साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी दुखी नजर आईं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

रविवार को इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच चर्चा में बना हुआ है। आखिरी वक्त बाजी पलटकर इंडिया विनर बना दिया। हालांकि, मैच के दौरान कई निराश करने वाले मौके भी आए। इनमें से एक है जब धुरंधर बैट्समैन विराट कोहली जल्दी आउट हो गए।

फैंस के साथ- साथ अनुष्का शर्मा भी खिलाड़ी के आउट होने पर निराश हुईं। सोशल मीडिया पर मैच से एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें उनका एक्सप्रेशन फैंस का ध्यान खींच रहा है। हालांकि, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया।

अनुष्का-विराट को मिला फैंस का साथ

विराट कोहली के आउट होने पर अनुष्का शर्मा का वायरल एक्सप्रेशन फैंस को अपना-सा लग रहा है, क्योंकि क्रिकेटर की क्लीन बोल्ड होने पर फैंस का भी एक्ट्रेस वाला हाल हो गया था। इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के मैच से अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, किंग, किंग होता है। एक अन्य यूजर ने कहा, माफ करना, वो आने वाले मैचों में अच्छा करेंगे।

क्यों ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा ?

भारत के मैच हारने पर अनुष्का शर्मा कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन इस बार तो वो मैच जीतने के बावजूद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस बार अभिनेत्री को विराट कोहली के जल्दी आउट होने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया। अनुष्का शर्मा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, प्लीज आप मत आया करो मैच देखने, जब जब आती हो विराट भाई आउट हो जाते हैं। हालांकि, ज्यादातर फैंस ने अभिनेत्री की हौसला अफजाई की।

अनुष्का की आने वाली फिल्म

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री की फिल्म चकदा एक्सप्रेस रिलीज की राह देख रही है। ये फिल्म भारतीय महिला बल्लेबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed